दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

ढूंढो तो जानें... नए पोस्टर में छुपी है 'मिर्जापुर 3' की रिलीज डेट, मेकर्स ने फैंस को दी अनोखी पहेली - Mirzapur 3 Release Date

Mirzapur 3 Release Date: 'मिर्जापुर 3' की रिलीज डेट सामने आ गई है, लेकिन मेकर्स ने फैंस को इसकी डेट सीधे थाली परोस कर नहीं दी है. बल्कि एक अनोखे ट्विस्ट के साथ रिलीज डेट अनाउंस की है.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jun 9, 2024, 8:09 PM IST

Updated : Jun 9, 2024, 9:56 PM IST

Mirzapur 3
मिर्जापुर 3 (IANS)

मुंबई:मुंबई: 19 मार्च को 'मिर्जापुर 3' का फर्स्ट लुक रिलीज करने के बाद मेकर्स ने आखिरकार शो की रिलीज डेट अनाउंस कर दी है. हालांकि आपको इतनी आसानी से मिर्जापुर 3 की रिलीज डेट पता नहीं चलेगी. क्योंकि मेकर्स ने आपके मिर्जापुर के सच्चे फैंन होने का सबूत लेने के लिए एक पहेली रखी है वो भी पोस्टर के रूप में. जी हां एक एनिमेटेड पोस्टर शेयर करते हुए मेकर्स ने उसी में तीसरे सीजन की रिलीज डेट छुपाई है. प्राइम वीडियो ने एक नए पोस्ट में शो के लीड कैरेक्टर्स का एक कैरिकेचर शेयर किया. जिसके साथ उन्होंने कैप्शन लिखा, 'फोटो में ही कहीं 'मिर्जापुर 3' की रिलीज डेट छिपी हुई है. मिर्जापुर 3 की रिलीज डेट अब पूछना नहीं है ढूंढना है तो शुरू हो जाइए'.

फैंस के आए मजेदार रिएक्शन

जैसे ही नया पोस्टर शेयर हुआ, फैंस ने अंदाजा लगाना शुरू कर दिया. शो के फैंस ने फोटो में मौजूद शो के लीड कैरेक्टर्स के साथ अनुमान लगाना शुरू कर दिया. काफी लोगों ने अंदाजा लगाया कि मिर्जापुर 3 की रिलीज डेट 7 जुलाई है क्योंकि तस्वीर में 7 लीड कैरेक्टर्स, 7 कार्पेट और कार पर 7 नंबर मेंशन है. इसी की चलते फैंस ने 7 जुलाई को रिलीज डेट का अंदाजा लगाया. वहीं कुछ लोगों ने कमेंट सेक्शन में 7 अगस्त भी कहा.

पोस्टर में छुपी रिलीज डेट

19 मार्च को प्राइम वीडियो ने अली फजल, पंकज त्रिपाठी और श्वेता त्रिपाठी सहित अन्य स्टार कलाकारों के एनिमेटेड कैरेक्टर्स को 'मिर्जापुर 3' के पोस्टर में दिखाया. 'मिर्जापुर' पहली बार 2018 में रिलीज हुई थी और अब अपने मोस्ट अवेटेड तीसरे सीजन की रिलीज के लिए तैयार है. यह अब तक की मोस्ट अवेटेड सीरीज में से एक है. टीजर की पहली झलक में पंकज त्रिपाठी को कालीन भैया के रूप में अपना फेमस कैरेक्टर प्ले करते हुए देखा गया है.

Last Updated : Jun 9, 2024, 9:56 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details