दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

रणबीर कपूर नहीं ये खान सुपरस्टार करेगा किशोर कुमार की बायोपिक, सिंगिंग में है बड़ा माहिर

किशोर कुमार की बायोपिक के लिए अनुराग बसु अब रणबीर को डायरेक्ट नहीं करेंगे. फिल्म के लिए अब किसी और को अप्रोच किया गया है.

Kishore Kumar Biopic
किशोर कुमार बायोपिक (ANI)

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : 5 hours ago

मुंबई: 'मिस्टर परफेक्शनिस्ट' के नाम से मशहूर बॉलीवुड एक्टर आमिर खान फिलहाल अपनी फिल्म 'सितारे जमीन पर' की शूटिंग में बिजी हैं. इसके साथ ही आमिर नई स्क्रिप्ट्स भी सुन रहे हैं. बता दें पिछले कुछ सालों में आमिर की कोई फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई. 2018 के बाद से ठग्स ऑफ हिंदोस्तान और लाला सिंह चड्ढ़ा की असफलता के बाद आमिर की कोई अच्छी फिल्म नहीं आई. अब चर्चा है कि वे मशहूर प्लेबैक सिंगर किशोर कुमार की बायोपिक में नजर आ सकते हैं जिसे अनुराग बसु डायरेक्ट करेंगे.

आमिर को पसंद आई स्क्रिप्ट

रिपोर्ट्स के मुताबिक आमिर खान को किशोर कुमार की बायोपिक का आइडिया अच्छा लगा है और वे इस पर सोच विचार कर रहे हैं. किशोर कुमार की बायोपिक अनुराग बासु और भूषण कुमार के दिल के बहुत करीब है और वे चाहते हैं कि वे इसे बेहदरीन ढंग से दिखाया जाए,आमिर बासु की इसी बात से प्रभावित हैं. बता दें ये पहली बार होगा जब आमिर और बासु साथ काम करेंगे.

बायोपिक से जुड़ा था रणबीर कपूर का नाम

किशोर कुमार की बायोपिक के लिए पहले रणबीर कपूर का नाम जुड़ा था, वहीं बीच में इसके लिए आयुष्मान खुराना का नाम भी सामने आया था वहीं अब आमिर खान से इसके लिए बातचीत चल रही है जो फाइनल हो सकती है. हालांकि इसके लिए ऑफिशियल अनाउंसमेंट का इंतजार करना होगा लेकिन खबर है कि आमिर को ये आइडिया पसंद आया है.

ये हैं मिस्टर परफेक्शनिस्ट की अपकमिंग फिल्में

आमिर ने लगभग 6 फिल्मों पर विचार किया है जिनमें किशोर कुमार की बायोपिक, उज्ज्वल निकम की बायोपिक और राजकुमार संतोषी की कॉमेडी की स्क्रिप्ट तय हो चुकी है, गजनी 2, लोकेश कनगराज की अगली फिल्म और जोया अख्तर की भी एक फिल्म आमिर की पाइपलाइन में है. वह इस साल के अंत तक अपनी अगली फिल्म पर फैसला लेंगे.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details