दिल्ली

delhi

तीसरे दिन 100 करोड़ क्लब से चूकी ऋतिक-दीपिका की फिल्म, आज ऊंची उड़ान भर सकती है सिद्धार्थ आनंद की 'फाइटर'

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jan 28, 2024, 7:11 AM IST

Fighter Box office collection day 3: ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण, अनिल कपूर स्टारर 'फाइटर' सिनेमाघरों में धमाल मचा रही हैं. फिल्म दो दिनों में 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है. आज, फिल्म के रिलीज का चौथा दिन है. आइए जानते हैं कि फाइटर ने रिलीज के तीसरे दिन कितने की कमाई की.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई: ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण स्टारर 'फाइटर' गणतंत्र दिवस से एक दिन पहले 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. फिल्म ने ओपनिंग डे पर 24 करोड़ रुपये से ज्यादा कमाई की. वहीं, अगले दिन पब्लिक होलीडे होने की वजह से फिल्म को काफी फायदा मिला. फिल्म ने पहले दिन की तुलना में 26 जनवरी को भारी उछाल देखा. 'फाइटर' देशभक्ति के माहौल और छुट्टियों का भरपूर फायदा उठाने में कामयाब रही. उम्मीद है कि फिल्म अपने पहले वीकेंड पर ये रफ्तार जारी रखेगी.

फाइटर ने रिलीज के पहले दिन यानी 25 जनवरी को बॉक्स ऑफिस पर अच्छे अंकों के साथ एंट्री की. फिल्म ने ओपनिंग डे पर 24.26 करोड़ रुपये की कमाई की. रिपब्लिक डे पर पब्लिक होलीडे होने के कारण फिल्म की कमाई में वृद्धि देखी गई. फिल्म ने रिलीज के दूसरे दिन 41.20 करोड़ रुपये की कमाई की. वहीं तीसरे दिन की कमाई की बात करें तो ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण की फिल्म ने पहले शनिवार को गणतंत्र दिवस की तुलना में कम कमाई की.

ट्रेड रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिद्धार्थ आनंद की नई फिल्म ने शनिवार को 32 से 33 करोड़ रुपये की कमाई की है. तीन दिन के बाद भारतीय बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की कुल कमाई 97 से 98 करोड़ रुपये हो गई है. इस बीच दर्शकों को सिनेमाघरों में जाने के लिए कलाकारों और क्रू ने प्रमोशन प्रचार जारी रखा है. उम्मीद है कि फिल्म पहले वीक में अच्छा कलेक्शन करने में सफल होगी.

सिद्धार्थ आनंद की इस फिल्म ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण के अलावा अनिल कपूर करण सिंह ग्रोवर और अक्षय ओबेरॉय भी है. दीपिका पादुकोण ने स्क्वाड्रन लीडर मीनल राठौड़ उर्फ 'मिन्नी', ऋतिक रोशन ने स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया उर्फ 'पैटी' और अनिल कपूर ने ग्रुप कैप्टन राकेश जय सिंह उर्फ 'रॉकी' की भूमिका निभाई है. जबकि करण ने स्क्वाड्रन लीडर सरताज गिल उर्फ 'ताज' की भूमिका निभाई है.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details