दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : 4 hours ago

Updated : 4 hours ago

ETV Bharat / entertainment

WATCH: स्वच्छ भारत मिशन पर करीना कपूर-सैफ अली ने दिया ये बड़ा मैसेज, दिल छू लेगा पंकज त्रिपाठी का भोजपुरिया अंदाज - Gandhi Jayanti 2024

Gandhi Jayanti 2024: स्वच्छ भारत मिशन के आज 10 साल पूरे हो गए हैं. इस खास अवसर पर बॉलीवुड के स्टार कपल करीना कपूर-सैफ अली खान ने फैंस और देश की जनता के लिए एक मैसेज साझा किया है. साथ ही स्वच्छाग्रहियों का शुक्रियाअदा भी किया है. देखें वीडियो...

Gandhi Jayanti 2024
गांधी जयंती पर सेलेब्स का रिएक्शन (ANI)

हैदराबाद: बॉलीवुड के स्टार कपल करीना कपूर-सैफ अली खान ने गांधी जयंती के मौके पर एक मैसेज शेयर किया है. कपल ने स्वच्छ भारत मिशन पर जोर देते हुए लोगों से अपने आस-पास के जगहों को साफ रखने की अपील की है. करीना और सैफ ने इस मिशन को आगे बढ़ाने वाले स्वच्छाग्रहियों का धन्यवाद किया है. कपल के अलावा कॉमेडियन-एक्टर कपिल शर्मा ने भी अपने फैंस को मैसेज दिया है. वहीं, एक्टर पंकज त्रिपाठी ने भोजपुरी अंदाज में लोगों से सफाई अभियान का हिस्सा बनने के लिए आग्रह किया है.

करीना कपूर-सैफ अली
आज, 2 अक्टूबर को गांधी जयंती के मौके पर करीना कपूर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा किया है. वीडियो में बेबो के साथ उनके पति-एक्टर सैफ अली खान भी है. वीडियो में करीना अपने फैंस और देश को संबोधित करते हुए कहती हैं, आज मैं एक्ट्रेस नहीं बल्कि एक मां के रूप में बात करना चाहती हूं, जो अपने बच्चों के लिए सबसे अच्छा चाहती है. स्वच्छ भारत मिशन एक ऐसा मिशन हैं, जिसमें हर एक परिवार को भाग लेना चाहिए. महात्मा गांधी जी ने हमेशा कहा कि असली बदलाव की शुरुआत हमसे ही होती है और 2 अक्टूबर स्वच्छ भारत का इतिहास है.'

करीना कपूर की इंस्टाग्राम स्टोरी (Instagram)

इस वीडियो को शेयर करते हुए बेबो ने कैप्शन में लिखा है, 'आइए स्वच्छ और हरित भारत के लिए एकजुट होए. एसएचएस 2024 और इस अभियान को आगे बढ़ाने वाले अद्भुत स्वच्छाग्रहियों को दिल से धन्यवाद'. वहीं, करीना ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर महात्मा गांधी की मोनोक्रोम तस्वीर साझा करते हुए गांधी जयंती की शुभकामनाएं दी है.

संजय दत्त-वरुण धवन

संजय दत्त ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी फिल्म 'लगे रहो मुन्ना भाई' से बापू के साथ एक तस्वीर पोस्ट की है और कैप्शन में लिखा है, 'इस गांधी जयंती पर बापू के ज्ञान, अहिंसा और गांधीगिरी की भावना का जश्न मनाएं'. वहीं, वरुण धवन ने महात्मा गांधी के साथ तस्वीर साझा किया है और कैप्शन में लिखा है,' बंदे में था दम, वंदे मातरम'.

संजय दत्त की इंस्टाग्राम स्टोरी (instagram)
परिणीति की इंस्टाग्राम स्टोरी (Instagram)
अनिल कपूर की इंस्टाग्राम स्टोरी (Instagram)

परिणीति चोपड़ा,अनिल कपूर और महेश बाबू
वहीं, परिणीति चोपड़ा ने अपने पति-आप नेता राघव का वीडियो साझा करते हुए गांधी जयंती की शुभकामनाएं दी है. इनके अलावा, अनिल कपूर और साउथ सुपरस्टार महेश बाबू ने अपने-अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर बापू का पोस्टर साझा करते हुए गांधी जयंती का जश्न मनाया है.

टाइगर श्रॉफ, पंकज त्रिपाठी और कपिल शर्मा
इस मिशन में एक्टर टाइगर श्रॉफ, पंकज त्रिपाठी और कॉमेडियन कपिल शर्मा ने अहम योगदान दिया है. पिछले महीने सितंबर में स्वच्छ भारत मिशन-ग्रामीण की ओर से तीनों स्टार का एक-एक वीडियो शेयर किया गया, जिसमें वे लोगों से भारत को स्वच्छ बनाए रखने की अपील करते नजर आएं. पंकज त्रिपाठी ने भोजपुरिया अंदाज में लोगों को देश को स्वच्छ बनाए रखने और मिशन का हिस्सा बनने की अपील की थी.

यह भी पढ़ें:

Last Updated : 4 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details