दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Hindi Team

Published : 4 hours ago

ETV Bharat / entertainment

'भूल भुलैया 3' टीजर X रिएक्शन: OG मंजूलिका के कमबैक से खुश हुए फैंस, बोले- बस इसी का इंतजार.. - Bhool Bhulaiyaa 3 teaser

Bhool Bhulaiyaa 3 teaser X Reactions: मोस्ट अवेटेड भूल भुलैया 3 का टीजर मेकर्स ने हाल ही में रिलीज कर दिया है. जिसमें कार्तिक आर्यन रूह बाबा के रूप में और विद्या बालन मंजूलिका के रूप में लौट रही है. टीजर सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं और इस फैंस खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं.

Bhool Bhulaiya 3 Teaser
भूल भुलैया 3 टीजर (Film Poster)

मुंबई: हाल ही में कार्तिक आर्यन की भूल भूलैया 3 का टीजर रिलीज किया गया, जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार था. अब आखिरकार फैंस का इंतजार खत्म हुआ और फैंस को फिल्म की पहली झलक देखने को मिली. टीजर में सबसे ज्यादा मंजूलिका के रूप में विद्या बालन ने सबका ध्यान खींचा क्योंकि फैंस सालों बाद विद्या के मंजूलिका अवतार से रुबरु हो रहे हैं. मेकर्स ने 27 सितंबर को भूल भुलैया 3 का टीजर रिलीज किया और दर्शकों ने ओजी मंजुलिका के फ्रेंचाइजी में शामिल होने का जश्न मनाया. आइए जानते हैं कैसा रहा दर्शकों का टीजर पर रिएक्शन.

कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 3 के टीजर ने सोशल मीडिया पर अच्छी खासी चर्चा बटोरी. शुक्रवार 27 सितंबर को मेकर्स ने पहला टीजर रिलीज करने के बाद से सोशल मीडिया यूजर्स ने फिल्म में मंजुलिका के रूप में विद्या बालन की एक झलक पाने के बाद अपनी एक्साइटमेंट शेयर की. टीजर में कार्तिक और विद्या के साथ तृप्ति डिमरी और अन्य रोल प्ले करने वाले कलाकारों की भी झलक दिखाई गई है जो सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहे हैं.

टीजर के एक सीन में विद्या पूरा सिंहासन उठा लेती हैं यह सीन देखते ही 2007 में रिलीज हुई भूल भुलैया का वो सीन याद आ जाता है जिसमें वह पूरा बेड उठा लेती हैं. फैंस इस बात से बेहद खुश हैं कि फिल्म में विद्या बालन की ओजी मंजुलिका के रूप में वापसी हुई है. कार्तिक और विद्या के अलावा, वीडियो में तृप्ति डिमरी, राजपाल यादव, संजय मिश्रा और अश्विनी केलसेकर की भी झलक दिखाई गई.

भूल भुलैया 3 का निर्देशन अनीस बज्मी ने किया है. जिन्होंने फ्रेंचाइजी के दूसरे पार्ट का भी निर्देशन किया था. यह फिल्म 1 नवंबर को रिलीज हो रही है और अजय देवगन की सिंघम अगेन के साथ बॉक्स ऑफिस पर इसका बड़ा टकराव होने वाला है. यह देखना दिलचस्प होगा कि इस दिवाली दोनों फिल्में टिकट खिड़कियों पर क्या कमाल दिखाती हैं.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details