दिल्ली

delhi

'बाहुबली' एक्ट्रेस ने प्रभुदेवा को विश किया बर्थडे, हॉरर कॉमेडी फिल्म से शेयर किया एक्टर का जादूगर वाला फर्स्ट लुक - Anushka Shetty

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Apr 3, 2024, 4:14 PM IST

Updated : Apr 3, 2024, 4:39 PM IST

Prabhudeva Birthday : साउथ फिल्म इंडस्ट्री के शानदार कलाकार और कोरियोग्राफर प्रभुदेवा के बर्थडे पर उनकी नई फिल्म से उनका फर्स्ट लुक सामने आया है.

Anushka Shetty
Anushka Shetty

हैदराबाद :इंडियन सिनेमा के मशहूर एक्टर और कोरियोग्राफर प्रभुदेवा आज अपना 51वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस मौके पर एक्टर को उनके फैंस और सेलेब्स जमकर जन्मदिन की बधाईयां दे रहे हैं. वहीं, प्रभुदेवा ने अपने बर्थडे पर फैंस को भी कई गिफ्ट पेश किए हैं. अब साउथ सिनेमा की टॉप एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी ने एक्टर को जन्मदिन की बधाई देते हुए उनके साथ अपनी नई हॉरर कॉमेडी मलयालम फिल्म 'कथानार-द वाइल्ड सोर्सेरर' से फर्स्ट लुक शेयर किया है.

अनुष्का शेट्टी ने आज 3 अप्रैल को प्रभुदेवा के बर्थडे पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर नई फिल्म 'कथानार-द वाइल्ड सोर्सेरर' से एक्टर का पोस्टर शेयर कर उन्हें जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा है, प्रभुदेवा मास्टर को जन्मदिन मुबारक, जीवन में आपका समय हमेशा अच्छा रहे, आपके साथ करके बड़ा मजा आया, अब फिल्म का जादू देखने के लिए बेकरार हूं'.

14 भाषाओं में होगी रिलीज


गौरतलब है कि फिल्म 'कथानार-द वाइल्ड सोर्सेरर का हिंदी में मतलब है 'जादूगर' और फिल्म से प्रभुदेवा का जो किरदार सामने आया है, उसमें वह जादूगर के रोल में दिख रहे हैं. मलयालम में बन रही यह फिल्म 14 भाषाओं में रिलीज होने जा रही है. यह इंग्लिश, तमिल, तेलुगू, हिंदी, बंगाली, कन्नड़, चाइनीज, फ्रेंच, कोरियन, रशियन, इटालियन, जैपनीज और इंडोनेशियन में रिलीज होगी.

साउथ के मशहूर डायरेक्टर रोजिन थॉमस ने फिल्म को डायरेक्ट किया है और फिल्म का पहला पार्ट 2024 में रिलीज होने जा रहा है. बता दें, 90 करोड़ के बजट में तैयार हुई यह फिल्म 45000 स्क्वायर फीट के एक स्टूडियो में शूट हुई है.कहा जा रहा है कि यह फिल्म 'बाहुबली' से भी बड़ी हिट होगी.

ये भी पढ़ें : 25 साल बाद फिर साथ आ रहे प्रभु देवा और ए आर रहमान, इस फिल्म से करेंगे धमाका


Last Updated : Apr 3, 2024, 4:39 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details