दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

अमरन ट्रेलर आउट: देशभक्ति और प्यार के बीच रोलर कोस्टर राइड है साईं पल्लवी-शिवकार्तिकेयन की फिल्म

शिवकार्तिकेयन और साईं पल्लवी की आगामी फिल्म अमरन का ट्रेलर 23 अक्टूबर को रिलीज कर दिया गया है. फिल्म 31 अक्टूबर को सिनेमाघरों में आएगी.

Sai Pallavi-Shivkarthikeyan
साईं पल्लवी- शिवकार्तिकेयन (Movie Poster)

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : 4 hours ago

Updated : 4 hours ago

मुंबई:राजकुमार पेरियासामी द्वारा निर्देशित एक्शन फिल्म अमरन का मोस्ट अवेटेड ट्रेलर 23 अक्टूबर को रिलीज किया गया था जो दर्शकों को एक इमोशनल और देशभक्ति से भरपूर कहानी पेश करता है. राज कमल फिल्म्स इंटरनेशनल द्वारा निर्मित, फिल्म में मेजर मुकुंद वरदराजन का रोल शिवकार्तिकेयन प्ले कर रहे हैं साथ ही साईं पल्लवी, भुवन अरोड़ा, राहुल बोस जैसे शानदार कलाकार सपोर्टिंग रोल में हैं.

वास्तिवक घटनाओं पर आधारित है फिल्म

अमरन शिव अरूर और राहुल सिंह की बुक सीरीज इंडियाज मोस्ट फियरलेस: ट्रू स्टोरीज ऑफ मॉडर्न मिलिट्री का रूपांतरण है, जो मेजर वरदराजन की बहादुरी पर केंद्रित है. ट्रेलर में जबरदस्त एक्शन सीन और इमोशनल पल है जो देशभक्ति और प्यार के बीच चलने वाले उतार चढ़ावों को दिखाता है. अमरन की स्टोरी वास्तविक जीवन की घटनाओं से प्रेरित है इसीलिए फिल्म को लेकर काफी एक्साइटमेंट बढ़ गई है. फिल्म में साईं पल्लवी मेजर मुकुंद वरदराजन की पत्नी की भूमिका में है जिनका नाम इंदु रेबेका वर्गीज है. फिल्म में दिखाया गया है कि एक आर्मी ऑफिस की जिंदगी कैसी होती है. किस तरह उनका परिवार उनके साथ रहना चाहता है और उनके बच्चे हमेशा उन्हें मिस करते हैं. देशभक्ति के साथ ही कैसे एक सोल्जर अपने परिवार का ध्यान रखता है इन सब इमोशन के ताने बाने से बुनी गई है अमरन.

दिवाली पर रिलीज होगी फिल्म

साईं पल्लवी और शिवकार्तियन की अमरन दिवाली के मौके पर 32 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म में जीवी प्रकाश कुमार ने संगीत दिया है. और इसे राजकुमार पेरियासामी ने निर्देशित किया है. फिल्म में साईं पल्लवी और शिवकार्तिकेयन के अलावा भुवन अरोड़ा, राहुल बोस जैसे शानदार कलाकार सपोर्टिंग रोल में हैं.

यह भी पढ़ें:

Last Updated : 4 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details