दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

अभिषेक बच्चन से तलाक की अफवाहों के बीच ऐश्वर्या राय की स्लैमबुक की तस्वीर वायरल, सामने आई अंदर की बात - Aishwarya Rai Slambook

अभिषेक बच्चन से तलाक की अफवाहों के बीच ऐश्वर्या राय बच्चन की एक सीक्रेट डायरी की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : 4 hours ago

Aishwarya Rai
ऐश्वर्या राय (ANI)

हैदराबाद: ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के तलाक की अफवाहें पिछले कुछ दिनों से चल रही हैं. हालांकि कपल ने इन अफवाहों पर अबतक चुप्पी साध रखी है. लेकिन फैंस उनके पुराने इंटरव्यू और पोस्ट को फिर से खंगाल रहे हैं और उन्हें इंटरनेट पोस्ट कर रहे हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या राय बच्चन की स्लैमबुक की तस्वीर सामने आई है, जिसमें उन्होंने अपने दुख के बारे में लिखा है.

एक रेडिट यूजर ने अपने अकाउंट पर ऐश्वर्या राय बच्चन की स्लैमबुक का एक पेज शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस ने साइन भी किया है. इस पर कई सारे सवाल भी किए गए है, जिसके ऐश्वर्या ने जवाब भी लिखे हैं.

स्लैमबुक में एक सवाल ने सोशल मीडिया यूजर्स का ध्यान खींचा है. स्लैमबुक में सवाल किया है, 'मेरा दुख'. ऐश ने इसका जवाब भी लिखा है. उन्होंने उत्तर मे लिखा है, 'मेरा है'. बुक में प्यार के बारे में भी लिखा गया है. उसमें सबसे ऊपर लिखा है, 'मैं प्यार करती हूं'. इस पर एक्ट्रेस ने लिखा है, 'प्यार में होने और प्यार करने का आइडिया ही प्यार में होना है'. बुक में पैशन के बारे में पूछा गया है, जिसका जवाब देते हुए लिखा है, 'लाइफ... हर पल इसमें जीना'. ऐश्वर्या ने अपने पर्सनल लाइफ से जुड़े कई सवालों का भी जवाब दिया है.

ऐश्वर्या राय बच्चन हाल ही में पेरिस फैशन वीक 2024 में शामिल हुई थी. एक्ट्रेस ने रनवे पर अपने ग्लैमरस अवतार और स्वीट गेस्चर से सबका दिल जीत लिया था. इस दौरान एक्ट्रेस के हाथ में अभिषेक की दी गई रिंग को पहने हुए भी देखा गया. एक्ट्रेस ने रिंग को फ्लॉन्ट करते हुए नजर आई थी.

ऐश्वर्या राय-अभिषेक बच्चन की तलाक की अफवाहें
ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की तलाक की अफवाहें तब सामने आई जब दोनों अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में अलग-अलग पहुंचे थे. जहां अभिषेक बच्चन अपने पिता अमिताभ बच्चन और पूरी फैमिली के साथ नजर आए, वहीं, बहू ऐश्वर्या और पोती आराध्या मिसिंग दिखीं. बच्चन फैमिली के पहुंचने के बाद ऐश्वर्या अपनी बेटी के साथ अंबानी की शादी में पहुंचीं. इसके बाद अभिषेक ने एक तलाक के पोस्ट पर रिएक्ट कर दिया था, जिसके बाद दोनों के अलगाव की खबरों को हवा मिल गई. फिलहाल इन अफवाहों पर कपल ने अबतक चुप्पी साध रखी है.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details