दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

WATCH : अभिषेक बच्चन ने पैपराजी के आगे जोड़े हाथ, बोले- बस भैया अभी हो गया

अभिषेक बच्चन ने मुंबई एयरपोर्ट पर पैपराजी से हाथ जोड़कर कहा 'बस भैया अभी हो गया. इन दिनों अभिषेक नई एक्ट्रेस संग चर्चा में हैं.

Abhishek Bachchan
अभिषेक बच्चन (IANS)

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : 4 hours ago

Updated : 4 hours ago

मुंबई: अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन के अलग होने की खबरों ने एक बार फिर तेजी पकड़ ली है. अभिषेक बच्चन के नाम फिल्म दसवीं पास की उनकी को-एक्ट्रेस निमरत कौर के साथ जोड़ा जा रहा है. इस बीच अभिषेक बच्चन मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए हैं. वहीं, पैपाराजी ने अभिषेक बच्चन पर कैमरे टिकाए रखे, जिसके बाद अभिषेक बच्चन कुछ परेशान से नजर और पैपराजी के सामने हाथ जोड़ने लगे. इस दौरान अभिषके अपने दोस्त और फिल्म प्रोड्यूसर बंटी वालिया के साथ स्पॉट हुए हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में अभिषेक बच्चन अपने दोस्त बंटी वालिया के साथ कैजुअल लुक में देखा जा रहा है. अभिषेक ने ब्लू रंग की स्वेटशर्ट और बैज रंग की पैंट पहनी हुई है. वहीं, अभिषेक अपनी कार तक जा रहे है थे, जहां पैपराजी ने उनके पीछा किया. ऐसे में अभिषेक बच्चन ने पैपाराजी से हाथ जोड़कर कहा कि 'बस भैया अभी हो गया, धन्यवाद'. बता दें, इस दौरान अभिषेक बच्चन पैपराजी के साथ फोटो खिंचवाने के लिए भी नहीं रुके थे और ना ही एक्टर के चेहरे पर कोई मुस्कान दिखी. 48 साल के एक्टर अभिषेक बच्चन इससे पहले अपनी मां जया बच्चन के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए थे. यहां अभिषेक की बहन श्वेता बच्चन भी मौजूद थीं. वहीं, जूनियर बच्चन पैपराजी को बिना देखे हाथ जोड़कर निकल गए थे.

अब इस वीडियो पर लोगों को कमेंट्स भी आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है, जया बच्चन और उनकी बेटी श्वेता ने बेरोजगार अभिषेक बच्चन को ऐश्वर्या से अलग करवा दिया'. वहीं, कई यूजर्स ने अभिषेक को इस टफ लुक पर भद्दे कमेंट्स भी किए हैं. बता दें, इन दिनों सोशल मीडिया पर अभिषेक बच्चन और निमरत कौर के अफेयर की खबरों ने जोर पकड़ा हुआ है. इस पर दोनों ही स्टार्स का कोई रिएक्शन नहीं आया है.

Last Updated : 4 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details