बिहार

bihar

ETV Bharat / bharat

गोपालगंज में भेड़िया का आतंक! घर से गायब हुई 9 माह की मासूम, पुलिस ने बच्चों को अकेले नहीं छोड़ने की दी सलाह

गोपालगंज में घर से नौ माह की बच्ची रहस्यमय ढंग से गायब हो गयी. घर के पीछे खून के धब्बे मिलने से दहशत है.

Gopalganj
गोपालगंज में भेड़िया का आतंक. (ETV Bharat)

By ETV Bharat Bihar Team

Published : 4 hours ago

गोपालगंजः उत्तर प्रदेश के बाद अब बिहार में भेड़िया का आतंक देखने को मिला है. गोपालगंज जिले के महम्मदपुर थाना क्षेत्र के काशी टेंगराही गांव में घर में सो रही नौ माह की एक बच्ची अचानक गायब हो गई. बच्ची के घर के पीछे खून के धब्बे मिले हैं. इसके बाद लोगों के बीच चर्चा है कि बच्ची को कोई जंगली जानवर उठा ले गया होगा. कुछ लोगों का कहना है कि बच्ची को भेड़िया उठाकर ले गया होगा. शिवहर में भी भेड़िया के हमला करने की सूचना है.

दहशत में ग्रामीणः बच्ची को घर में ना देखकर परिजनों की चिंता बढ़ी. परिजनों ने तत्काल इसकी सूचना स्थानीय थाना को दी गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है. डॉग स्क्वायड टीम को मौके पर बुलाकर उसकी खोजबीन की जा रही है. बच्ची को भेड़िया उठाकर ले गया होगा, इस पर पुलिस कुछ भी कहने से बच रही है. लेकिन, पुलिस ने लोगों को सावधान रहने की भी सलाह दी. ग्रामीणों से कहा है जब तक सब कुछ स्पष्ट नहीं हो जाता तब तक बच्चों को अकेला ना छोड़ें.

"एक बच्ची के गायब होने की सूचना मिली है. मामले की जांच की जा रही है. डॉग स्क्वायड की टीम भी खोजबीन की है. फिलहाल, अपने बच्चों को अकेला नहीं छोड़ें. जबतक बच्ची का पता नहीं चल जाता सावधानी बरतें."- अमित कुमार, थानाध्यक्ष

क्या है मामला: महम्मदपुर थाना क्षेत्र के काशी टेंगराही गांव निवासी प्रेमसागर कुमार की पत्नी मधु कुमारी अपनी नौ माह की बच्ची को घर में सुलाकर अन्य काम में लगी थी. जब वह बच्ची के पास पहुंची तब वही गायब थी. उसे मौके पर ना देख कर इधर-उधर खोजबीन की, लेकिन उसका कही पता नहीं चला. इस दौरान गांव के अन्य लोग मौके पर पहुंच गए और बच्ची की खोजबीन शुरू कर दिए. खोजबीन के दौरान ही उसके घर के पीछे कुछ खून के धब्बे मिले.

शिवहर में क्या हुआः बागमती दियारे से सटे पिपराही थाना क्षेत्र के बेलवा नरकटिया गांव में सियारों का आतंक है. 7 लोगों को काट कर जख्मी कर चुके सियारों के झुंड ने शुक्रवार की रात भी 7 लोगों को काटकर जख्मी कर दिया. इसके चलते शुक्रवार की पूरी रात लोग रतजगा करने को मजबूर दिखे. पिछले पांच छह दिनों से दो दर्जन से अधिक सियारों का झुंड आतंक का कारण बन गया है. शाम ढलने के बाद से लेकर सुबह होने तक सियार लोगों के घरों में घुस जा रहे हैं. इस खबर को पढ़ने के लिए नीचे दिये लिंक को क्लिक करें.

इसे भी पढ़ेंः 'हमारे साथ सियार को ढूंढने जंगल चलिए.. वन विभाग ने किया इनकार' गीदड़ ने 7 लोगों को काटा

इसे भी पढ़ेंः खूंखार भेड़िया ! 80 किमी की रफ्तार, सूंघने-सुनने में महारत, जानें इंडियन ग्रे वुल्फ से जुड़े रोचक तथ्य - Facts About Indian Wolf

ABOUT THE AUTHOR

...view details