उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / bharat

योगी आदित्यनाथ की मां की तबीयत बिगड़ी, जौलीग्रांट पहुंचे यूपी सीएम, मुलाकात कर पूछी कुशलक्षेम

सीएम योगी आदित्यानाथ अपनी मां सावित्री देवी से मिलने जौलीग्रांट अस्पताल पहुंचे. उन्होंने अपनी मां से मुलाकात कर कुशलक्षेम पूछी.

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : 4 hours ago

Updated : 3 hours ago

CM YOGI MOTHER ADMITTED IN HOSPITAL
योगी आदित्यनाथ की मां की तबीयत बिगड़ी (ETV Bharat)

देहरादून:उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मां सावित्री देवी की अचानक तबीयत खराब होने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है. आज यूपी सीएम योगी आदित्यानाथ देहरादून के जौलीग्रांट पहुंचे. जहां उन्होंने अपनी मां से मुलाकात कर उनका हालचाल लिया. यूपी सीएम के दौरे को लेकर जिला प्रशासन भी अलर्ट मोड पर है. जौलीग्रांट एयरपोर्ट से अस्पताल तक पुलिस फोर्स को तैनात किया गया है.

सीएम योगी की मां जौलीग्रांट अस्पताल में भर्ती:तबीयत खराब होने पर पिछले दो दिनों से सावित्री देवी (सीएम योगी की मां) को जौलीग्रांट अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां डॉक्टरों की निगरानी में उनका इलाज किया जा रहा है. उन्हें वार्ड नंबर 111 के 15 नंबर के कक्ष में भर्ती किया गया है. कयास लगाए जा रहे हैं कि योगी अपनी मां से मिलने और उनका हालचाल पूछने के लिए जौलीग्रांट अस्पताल आ सकते हैं. वहीं सीएम योगी के दौरे को लेकर प्रशासन अलर्ट मोड पर है.

योगी आदित्यनाथ की मां की तबीयत बिगड़ी (VIDEO-ETV Bharat)

80 वर्षीय हैं सीएम योगी की मां:बता दें कि सीएम योगी की मां 80 वर्षीय हैं. इससे पहले जून 2024 में भी सावित्री देवी (सीएम योगी की मां) की तबीयत खराब हुई थी. जिससे उन्हें ऋषिकेश एम्स में भर्ती कराया गया था. उस वक्त भी सीएम योगी अपनी मां से मिलने के लिए एम्स पहुंचे थे. सीएम योगी आदित्यनाथ का उत्तराखंड के यमकेश्वर ब्लॉक में पंचूर गांव में पैतृक घर है. वहीं सीएम योगी की मां सावित्री देवी पंचूर गांव में ही रहती है, बीते दिन अचानक तबीयत खराब होने पर उन्हें जौलीग्रांट अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ये भी पढ़ें-

Last Updated : 3 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details