राजस्थान

rajasthan

Mehandipur Balaji : मेघवाल ने किया गहलोत के बयान पर पलटवार, बोले- राहुल गांधी को आदत सुधारनी चाहिए - Arjun Meghwal on Rahul Gandhi

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Sep 13, 2024, 6:52 PM IST

केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल ने राहुल गांधी पर जुबानी हमला बोलते हुए कहा कि राहुल गांधी नेता प्रतिपक्ष हैं. ऐसे में वो देश द्रोहियों की बातें करते हैं. जो लोग देश के विरोध में अमेरिका की संसद में बोलते हैं, उनके साथ फोटो खिंचाने और मीटिंग करने का काम करते हैं.

Arjun Meghwal on Rahul Gandhi
अर्जुनराम मेघवाल ने राहुल गांधी पर किया पटलवार (ETV Bharat Dausa)

केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल (ETV Bharat Dausa)

दौसा: राम देव जयंती के अवसर पर केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल शुक्रवार को दौसा जिले में स्थित रामदेव मंदिर पहुंचे, जहां उन्होंने रामदेव बाबा के दर्शन कर देश में खुशहाली की कामना की. रामदेव बाबा के दर्शन के बाद केंद्रीय मंत्री आस्था धाम मेहंदीपुर बालाजी धाम भी पहुंचे. मीडिया से बात करते हुए अर्जुनराम मेघवाल ने कहा कि राहुल गांधी नेता प्रतिपक्ष हैं. ऐसे में वो देश द्रोहियों की बातें करते हैं. वहीं, जो लोग देश के विरोध में अमेरिका की संसद में बोलते हैं, उनके साथ फोटो खिंचाने और मीटिंग करने का काम करते हैं.

बता दें कि शुक्रवार को राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने एक बयान देते हुए कहा था कि बीजेपी वाले राहुल गांधी को मारने की बात करते हैं. इसके जवाब में केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल ने पलटवार करते हुए कहा कि हम उन्हें मारने की बात नहीं करते. हम तो ये कहते है कि उनकी (राहुल गांधी) की आदत सुधरनी चाहिए, वो अभी नेता प्रतिपक्ष हैं. इस बात को अशोक गहलोत को भी समझना चाहिए.

इसे भी पढ़ें-राहुल गांधी के बयान का विरोध, सड़कों पर उत्तरी भाजपा, कहा- सुर्खियां बटोरने के लिए देश की आलोचना करते हैं - Uproar over Rahul Gandhi statement

ये राहुल गांधी की आदत है :मेघवाल ने कहा कि आजकल राहुल गांधी की एक आदत हो गई है कि विदेश में जाकर देश की आलोचना करना. ये उनकी ठीक आदत नहीं है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी बाहर जाकर चुनाव आयोग की निष्पक्षता पर सवाल उठाते हैं, लेकिन अगर चुनाव आयोग निष्पक्ष नहीं है तो उनकी पार्टी को लोकसभा चुनाव में 99 सीटें कैसे मिल गई ?. वहीं, सपा के इतने लोग कैसे जीत गए ?, इसलिए कभी-कभी लगता है कि राहुल गांधी खुद की आलोचना खुद ही कर रहे हैं. ऐसे में वो (राहुल गांधी) देश को बदनाम करना बंद करें.

बंगाल की घटना शर्मशार करने वाली :अर्जुनराम मेघवाल ने पश्चिम बंगाल में हुई घटना को लेकर कहा कि जो घिनौना कृत्य बंगाल में घटित हुआ है, वो देश को शर्मशार करने वाली घटना है. ऐसे में आने वाली पीढ़ी पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को कभी माफ नहीं करेगी. मीडिया से बात करने से पहले केंद्रीय मंत्री बालाजी महाराज के साथ भैरव बाबा और प्रेतराज सरकार के दर्शन कर देश में खुशहाली की मनौती मांगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details