उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अमेठी में बेकाबू ट्रेलर ने 6 वाहनों को रौंदा, एक ही परिवार के 3 बच्चों की मौत, देवा शरीफ से लौट रहा था परिवार - Road accident in Amethi

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : May 31, 2024, 11:38 AM IST

अमेठी में भीषण सड़क हादसा हो गया. इसमें एक ही परिवार (Road accident in Amethi) के तीन बच्चों की मौत हो गई. वहीं, ट्रेलर की चपेट में आने से 6 गाड़ियां भी क्षतिग्रस्त हो गईं.

आधा दर्जन वाहनों को रौंदा
आधा दर्जन वाहनों को रौंदा (फोटो क्रेडिट : Etv Bharat)

अमेठी में बेकाबू ट्रेलर ने आधा दर्जन वाहनों को रौंदा (वीडियो क्रेडिट : ETV bharat)

अमेठी : लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक बेकाबू ट्रेलर की चपेट में आने से 6 से अधिक गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गईं. घटना में कार सवार तीन बच्चों की मौत हो गई. वहीं, कई अन्य लोग घायल बताए जा रहे हैं. यह हादसा उस वक्त हुआ जब सभी लोग देवा शरीफ से दर्शन करके पैतृक घर पारा बाजार सुल्तानपुर लौट रहे थे. हादसे के समय रेलवे फाटक बंद था.

जानकारी के मुताबिक, जिले के कमरौली थाना क्षेत्र अंतर्गत लखनऊ-वाराणसी राष्ट्रीय राजमार्ग पर शुक्रवार की सुबह एक बेकाबू ट्रेलर कई गाड़ियों को रौंदते हुए आगे बढ़ गया. ट्रेलर की चपेट में आने से कार सवार 3 बच्चों की मौत हो गई. तीनों एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं. घटना में कई लोगों की घायल होने की भी सूचना है.

मृतकों की पहचान आफरीन (14), फातिमा (13), फारिस (8) निवासी पारा बाजार जनपद सुल्तानपुर के रूप में हुई है. वहीं, अदनान (11) गंभीर रूप से घायल हो गया. यह सभी लखनऊ से सुल्तानपुर जा रहे थे. घायल का इलाज जगदीशपुर सीएचसी में चल रहा है. जैसे ही घटना की खबर परिजनों को मिली परिजनों में कोहराम मच गया. एक ही परिवार के तीन बच्चों की मौत होने से खलबली मच गई. मौके पर पहुंची पुलिस सभी घायलों को इलाज के लिए सीएचसी जगदीशपुर ले गई, जहां चिकित्सकों ने तीन बच्चों को मृत घोषित कर दिया.

4 जून को है वैवाहिक कार्यक्रम : जानकारी के मुताबिक, सड़क हादसे का शिकार हुआ परिवार महाराष्ट्र में रहता था. कुछ दिन पहले ही पूरा परिवार अपने पैतृक घर पारा बाजार सुल्तानपुर आया था. परिवार के लोग तीन गाड़ियों से देवा शरीफ दर्शन करने गए थे. दर्शन करने के बाद यह लोग लखनऊ गए, जहां लुलु मॉल में खरीदारी की. आधी रात के बाद यह लोग अपने घर के लिए जा रहे थे. रास्ते में कमरौली के पास रेलवे फाटक बंद था. सभी लोग गाड़ियां खड़ी कर फाटक खुलने का इंतजार कर रहे थे. मृतक परिवार के यहां 4 जून को वैवाहिक कार्यक्रम भी है. अचानक तीन-तीन बच्चों की मौत हो जाने से परिवार की सारी खुशियां मातम में बदल गई हैं.

थानाध्यक्ष कमरौली अविनेश कुमार ने बताया कि दुर्घटना में तीन बच्चों की मौत हो गई है. घायलों को इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया गया है, आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है.

यह भी पढ़ें : बांदा में भीषण सड़क हादसा; ऑटो ने खड़े ट्रक में मारी टक्कर, 2 महिलाओं की मौत - Banda Road Accident

यह भी पढ़ें : सड़क हादसों में 24 घंटे में गई 51 लोगों की जान, ये हाल के दिनों में सबसे अधिक: कर्नाटक एडीजीपी - Road Accident

ABOUT THE AUTHOR

...view details