उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : May 10, 2024, 10:21 PM IST

ETV Bharat / bharat

बरेली में नाबालिग छात्रा से गैंगरेप: हाथ-पैर बांधकर फेंक दिया ट्रॉली के नीचे, आरोपी अब तक फरार - gang rape IN Bareilly

बरेली में 15 साल छात्रा से दो युवक ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया, जिसके बाद छात्रा को एक ट्रॉली के नीचे फेंक कर आरोपी युवक फरार हो गए.

छात्रा के साथ गैंगरेप.
छात्रा के साथ गैंगरेप. (फोटो क्रेडिट: ETV Bharat)

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली से 15 साल की छात्रा से गैंगरेप का मामला सामने आया है. फरीदपुर थाना क्षेत्र में 15 साल की नाबालिग छात्रा के साथ दो युवकों ने गैंगरेप किया. इसके बाद छात्रा को एक ट्रॉली के नीचे फेंककर आरोपी फरार हो गए. उधर परिजनों को छात्रा बेहोशी की हालत में मिली. पुलिस ने इस मामले में तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है.

फरीदपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में 15 साल की नाबालिग छात्रा अपने नानी के घर आई हुई थी. गुरुवार की रात घर में सभी लोग सो रहे थे, तभी आधी रात को छात्रा गायब हो गई. इसके बाद छात्रा एक ट्राली के नीचे बेहोशी की हालत में मिली. उसके हाथ-पैर बंधे हुए थे. छात्रा को होश आया तो उसने सारी घटना अपने परिजनों को बताई.

वहीं, परिजनों का आरोप है कि पास में रहने वाली महिला पूजा ने आरोपी अर्जुन से छात्रा की बात कराई, जिसके बाद अर्जुन ने छात्रा को रात में मिलने बुलाया था. इसके बाद वह अर्जुन से मिलने गई, जहां वह छात्रा को बाग की तरफ ले गया. वहां, पहले से मौजूद एक अन्य युवक ने छात्रा को दबोच लिया. इसके बाद दोनों युवकों ने छात्रा का हाथ पैर बांधकर बारी-बारी से दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. जब छात्रा बेहोश हो गई, तब उसे ट्रॉली के नीचे फेंक कर दोनों आरोपी फरार हो गए.

फरीदपुर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक रामसेवक ने बताया कि एक नाबालिग छात्रा के साथ गैंगरेप का मुकदमा दर्ज किया गया है. मामले की जांच की जा रही है. आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details