बिहार

bihar

ETV Bharat / bharat

शर्मनाक ! सिक्किम की युवती के साथ किशनगंज में दो युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, दोनों गिरफ्तार - GANG RAPE

KISHANGANJ GANG RAPE: किशनगंज में सिक्किम की एक युवती के साथ गैंगरेप की घटना सामने आई है. बताया जाता है कि पीड़िता अपनी सहेली के साथ घूमने आई थी और एक लॉज में ठहरी हुई थी. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, पढ़िये पूरी खबर,

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Jun 5, 2024, 10:29 PM IST

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस (ETV BHARAT)

किशनगंजःसिक्किम की युवती के साथ किशनगंज में सामूहिक दुष्कर्म की वारदात सामने आई है. पुलिस ने दुष्कर्म के दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं भागलपुर से आई फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल पहुंचकर साक्ष्य एकत्र किए. घटना सदर थाना इलाके के एक लॉज की है. गिरफ्तार आरोपी अरहान अख्तर पिता जुनैद अख्तर बहादुरगंज और अमजद हुसैन पिता आसिफ हुसैन अररिया जिले के रहने वाले हैं.

किशनगंज घूमने आई थी पीड़िताः जानकारी के मुताबिक पीड़िता अपनी एक सहेली के साथ सिक्किम से किशनगंज घूमने आयी थी.वापस लौटने के दौरान ट्रेन छूट गई.इसके बाद पीड़िता ने किशनगंज में अपनी बहन की जान पहचान वाले मुंह बोले भाई को कॉल किया. पीड़िता की बहन का मुंह बोले भाई स्टेशन पहुंचा और दोनों युवतियों को शहर के एक लॉज में लेकर आया.

लॉज में पहले से ही रुके थे आरोपीःदोनों आरोपी युवक लॉज में ही एक कमरे में पहले से ही ठहरे थे. खाना खाने के बाद दोनों युवतियां सोने चली गईं. तभी दोनों आरोपी कमरे में घुस गये और जबरदस्ती करने लगे. पीड़िता की बहन के मुंहबोले भाई ने विरोध किया तो उसे रस्सी से बांध दिया मारपीट कर वीडियो बनाने लगे. इस दौरान पीड़िता की सहेली वहां से किसी तरह भाह निकली.

बारी-बारी किया दुष्कर्मः इसके बाद आरोपियों ने युवती से बारी-बारी दुष्कर्म किया. इससे पहले पीड़िता की सहेली वहां से निकल कर किसी तरह पुलिस के पास पहुंची और पूरी घटना बयान की. सूचना मिलते ही सदर थानाध्यक्ष संदीप कुमार टीम के साथ मौके पर पहुंचे और दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

युवती का इलाज करायाःआरोपियों की गिरफ्तारी के साथ पुलिस ने पीड़िता और रस्सी से बंधे युवक को छुड़ाया. इसके बाद पुलिस ने सदर अस्पताल में पीड़िता का इलाज कराया. इसके बाद भागलपुर से आई तीन सदस्यीय फॉरेंसिक टीम ने घटना स्थल से साक्ष्य इकट्ठा किया.टीम ने घटना स्थल से कई नमूने भी लिए.

किशनगंज में रहकर पढ़ाई करती थी पीड़िताः जानकारी के मुताबिक पीड़िता कुछ महीनों पहले तक किशनगंज में ही रहकर पढ़ाई करती थी. इसलिए ही उसका किशनगंज आना-जाना था. पुलिस ने लॉज से कई आपत्तिजनक सामग्रियां भी जब्त की हैं.इसके अलावा परिसर में बीयर और शराब की बोतल ढक्कन बिखरे पड़े थे जिस कारण इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता है कि आरोपी शराब के नशे में थे.

"सामूहिक दुष्कर्म की सूचना मिलते ही दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.एफएसएल की टीम को भी बुलाया गया थ.।घटना स्थल से वैज्ञानिक साक्ष्य लिया गया है.पीड़िता की मेडिकल जांच करवाया गयी है.दोनों आरोपियों को स्पीडी ट्रायल के तहत सजा दिलवायी जाएगी."सागर कुमार, एसपी

ये भी पढ़ेंःकैमूर में नाबालिग से गैंगरेप, 13 दिन बाद थाना पहुंचा मामला, फिर उसके बाद - Molestation In Kaimur

बिहार में हैवानियत, 12 साल की नाबालिग का अपहरण, 4 दिनों तक नशे का इंजेक्शन देकर किया गैंगरेप, परिवार को दी धमकी - Gang Rape In Motihari

ABOUT THE AUTHOR

...view details