दिल्ली

delhi

जम्मू-कश्मीर: रियासी में आतंकियों की तलाश में सेना का सर्च ऑपरेशन जारी - search operation

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jun 11, 2024, 12:59 PM IST

Reasi terrorist attack search operation: जम्मू-कश्मीर के रियासी में तीर्थयात्रियों की बस पर हमले के बाद इलाके में व्यापक स्तर पर सर्च ऑपरेशन चलाया गया. जम्मू-कश्मीर पुलिस भी संदिग्धों से पूछताछ में जुटी है.

Search operation underway in Reasi of Jammu
रियासी में सेना का सर्च ऑपरेशन (ANI)

जम्मू: रियासी इलाके में मंगलवार को तलाशी अभियान जारी है. पुलिस ने सोमवार को 11 टीमें गठित की और जम्मू के रियासी जिले में तीर्थयात्रियों से भरी बस पर हमला करने वाले आतंकवादियों को पकड़ने के लिए व्यापक तलाशी अभियान चलाया. इस हमले में नौ लोगों की मौत हो गई और 42 अन्य घायल हो गए. अधिकारियों ने कहा कि उन्हें इस आतंकवादी हमले के पीछे पाकिस्तान स्थित आतंकवादी संगठन लश्कर-ए-तैयबा का हाथ होने का संदेह है.

अलर्ट सुरक्षा बल (ANI)

राज्य जांच एजेंसी के साथ राष्ट्रीय जांच एजेंसी भी जांच में शामिल हो गई. तेरयाथ में घटनास्थल पर सबूत जुटाए गए. पुलिस ने कुछ स्थानीय निवासियों से पूछताछ की. 53 सीटों वाली बस रियासी के शिव खोरी मंदिर से तीर्थयात्रियों को लेकर कटरा जा रही थी, जब रविवार शाम को रियासी के तेरयाथ गांव में करीब 6.10 बजे आतंकवादियों ने गोलीबारी की. ड्राइवर को गोली लगने बाद बस खाई में गिर गई. इसके चलते भी कई लोग घायल हो गए.

सेना का सर्च ऑपरेशन (ANI)

उधमपुर रेंज के पुलिस उप महानिरीक्षक रईस मोहम्मद भट ने कहा, 'प्रत्यक्षदर्शियों और इलाके से मिले पैरों के निशानों से मिली हमारी शुरुआती जानकारी के अनुसार बस पर हुए इस हमले में संभवतः दो से तीन आतंकवादी शामिल थे. हमारी जांच जारी है और इलाके में ऑपरेशन जारी है. उन्होंने आगे कहा कि हमने कई लोगों को पूछताछ के लिए बुलाया है. अब तक के विश्लेषण के अनुसार हमें इसमें लश्कर का हाथ नजर आ रहा है.

सर्च ऑपरेशन जारी (ANI)

ABOUT THE AUTHOR

...view details