दिल्ली

delhi

जम्मू कश्मीर : कोकरनाग में खाई में गिरी कार, 8 लोगों की मौत - Road Accident in South Kashmir

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jul 27, 2024, 3:38 PM IST

Jammu And Kashmir, दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले के कोकरनाग में एक कार के खाई में गिर जाने से 8 लोगों की मौत हो गई. मृतकों में पांच बच्चे भी शामिल हैं.

Car falls into ditch in Kokarnag
कोकरनाग में कार खाई में गिरी (ETV Bharat)

श्रीनगर :दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले के कोकरनाग के डकसुम इलाके में शनिवार को एक सड़क दुर्घटना में एक कार खाई में गिर गई. हादसे में आठ लोगों की मौत हो गई. मृतकों में एक ही परिवार के पांच सदस्य भी शामिल हैं. इस संबंध में कोकरनाग से सब-डिविजनल मजिस्ट्रेट (एसडीएम) सुहील अहमद ने बताया कि हादसा डकसुम नाका से 20 किलोमीटर दूर अर्शान हट के पास हुआ.

एक रिपोर्ट (ETV Bharat)

उन्होंने बताया कि एक निजी कार खाई में गिर गई. कार में पुलिसकर्मी इम्तियाज अहमद अपने पांच बच्चों और दो महिलाओं के साथ सवार था. उन्होंने बताया कि मृतक इम्तियाज किश्तवाड़ से अपने घर माडवा किश्तवाड़ वापस आ रहा था, जहां वह तैनात था. उन्होंने कहा कि एसडीएच कोकेरनाग में मृतकों का पोस्टमॉर्टम किया जा रहा है.

इससे पहले जम्मू-कश्मीर के डोडा जिले में एक बस के 200 फीट गहरी खाई में गिर जाने से एक महिला ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. वहीं कई यात्री घायल हो गए थे. बस भलेसा से ठाठरी जा रही थी. हादसे के बाद जब बचाव कर्मी मौके पर पहुंचे तो एक महिला मौत हो चुकी थी, जबकि एक अन्य यात्री ने अस्पताल में दम तोड़ दिया था. हालांकि हादसे में गंभीर रूप से घायल नौ लोगों का इलाज डोडा के सरकारी मेडिकल कॉलेज में किया जा रहा था.

ये भी पढ़ें -जम्मू-कश्मीर: डोडा में 200 फीट गहरी खाई में गिरी बस, दो की मौत, कई घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details