दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

मुंबई: लोखंडवाला में 14 मंजिला इमारत में भीषण आग, तीन की मौत

मुंबई के लोखंडवाला में एक बहुमंजिला इमारत में आग लगने की घटना सामने आई है. इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : 6 hours ago

Andheri lokkhandwala fire
मुंबई के लोखंडवाला में 14 मंजिला इमारत में आग (ETV Bharat Maharashtra Desk)

मुंबई:अंधेरी के लोखंडवाला इलाके में आज सुबह आठ बजे एक 14 मंजिला इमारत में अचानक भीषण आग लग गई. दमकलकर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया. इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई. आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका है. पुलिस घटना की जांच में जुटी है.

जानकारी के अनुसार बहुमंजिला इमारत की दसवीं मंजिल पर स्थित एक फ्लैट में आग लग गई. इसकी सूचना तुरंत पुलिस और दमकलकर्मियों को दी गई. आग लगने के बाद इमारत में अफरा तफरी मच गई. सूचना पाकर दमकलकर्मी और पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. काफी प्रयास के बाद करीब एक घंटे के भीतर आग पर काबू पा लिया गया. इस बीच आग की चपेट में आने से दसवीं मंजिल पर रहने वाले तीन लोग गंभीर रूप से झुलस गए. लोगों का कहना है कि दमकलकर्मियों ने आग पर समय रहते काबू पा लिया वरना बड़ा हादसा हो सकता था.

उन्हें आनन-फानन में कोपर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. मृतकों में दो बुजुर्ग बताए जा रहे हैं. इनकी पहचान चंद्रप्रकाश सोनी (उम्र 74), कांता सोनी (उम्र 74) और पेलुबेट्टा (उम्र 42) के रूप में हुई है. मृतकों में एक घर का कर्मचारी बताया जा रहा है. पिछले कुछ दिनों से मुंबई में आग लगने की कई घटनाएं सामने आई.

ये भी पढ़ें-मुंबई: चेंबूर के एक मकान में लगी भीषण आग, 7 लोगों की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details