दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

नासिक में भीषण सड़क हादसा, बस-ट्रक में हुई टक्कर, 4 लोगों की मौत - Road Accident in Nasik

Nashik Road Accident: मुंबई-आगरा राजमार्ग पर एक बस और ट्रक के बीच टक्कर हो गई. हादसे में 4 लोगों की मौके पर मौत हो गई. हादसा इतना भीषण था कि टक्कर लगने से बस के परखच्चे उड़ गए.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Apr 30, 2024, 11:36 AM IST

Nashik Road Accident
नासिक में भीषण सड़क हादसा

नासिक:महाराष्ट्र के चांदवड के पास मुंबई-आगरा राजमार्ग पर मंगलवार को एक बस और ट्रक के बीच टक्कर हो गई. इस हादसे में कम से कम 4 यात्रियों की मौत हो गई, जबकि लगभग 22 अन्य घायल हो गए. फिलहाल घायलों को चांदवड के उपजिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है और बचाव शुरू कर दिया. इस दुर्घटना के कारण मुंबई-आगरा हाईवे पर यातायात ठप हो गया है. जानकारी के मुताबिक बस जलगांव से वसई की ओर आ रही थी, तभी ओवरटेक करने के चक्कर में वह अपने सामने चल रहे एक ट्रक से टकरा गई.

यहां अक्सर होते हैं एक्सीडेंट
हादसा इतना भीषण था कि टक्कर लगने से बस के परखच्चे उड़ गए. फिलहाल चांदवड पुलिस और राजमार्ग पुलिस मौके पर मौजूद हैं और हाईवे पर यातायात को सुव्यवस्थित किया जा रहा है. गौरतलब है कि मुंबई-आगरा हाईवे चांदवड़ के पास स्थित राहुद घाट बेहद खतरनाक है और यहां अक्सर इस तरह की दुर्घटनाएं होती रहती हैं.

आरटीओ ने दुर्घटना संभावित क्षेत्र किया घोषित
इससे पहले यहां एक बस का एक्सीडेंट हो गया था. इस हादसे में कई लोगों की जान चली गई थी. आरटीओ ने इस स्थान को 'दुर्घटना संभावित' क्षेत्र घोषित कर दिया था. स्थानीय लोगों का कहना है कि इस जगह पर दुर्घटनाएं रोकने के लिए ठोस उपाय करना जरूरी है.

यह भी पढ़ें- भागलपुर में NH 80 पर बड़ा हादसा, 6 लोगों की दर्दनाक मौत, टायर फटने के बाद स्कॉर्पियो पर पलटा ट्रक - BHAGALPUR ROAD ACCIDENT

ABOUT THE AUTHOR

...view details