उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : 4 hours ago

ETV Bharat / bharat

गुस्से ने महिला को कोठे पर बिठाया; पति से नाराज होकर भाग गई थी वृंदावन, दलालों ने 20 हजार में बेचा - Woman Sold in Agra

मेरठ की महिला को जिस्मफरोशी के धंधे के दलाल पहले वृंदावन से आगरा ले गए. वहां एक सप्ताह होटल में रखने के बाद राजस्थान के भरतपुर में उसे 20 हजार रुपए में बेच दिया. महिला ने किसी तरह अपने परिवार वालों को फोन करके जानकारी दी तब पुलिस पड़ताल में जुटी और महिला को बरामद कर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया.

Etv Bharat
महिला को राजस्थान को कोठे में बेचने वाले आरोपी गिरफ्तार. (Photo Credit; ETV Bharat)

मेरठ: एक महिला का अपने पति से झगड़ा करके नाराज होकर घर छोड़कर वृंदावन चली गई. वहां महिला दलालों के हाथ लग गई, जिन्होंने पहले उसे आगरा और फिर राजस्थान के भरत में कोठे में 20 हजार रुपए में बेच दिया. मेरठ के खरखौदा थाने की पुलिस ने महिला को बरामद करके दो आरोपियों को गिरफ्तार करके पूरे मामले का खुलासा किया है.

पुलिस के अनुसार एक गांव निवासी महिला 21 सितंबर को अपने पति से नाराज होकर घर को छोड़कर वृंदावन चली गई थी. वृंदावन में उसकी मुलाकात राजस्थान के जिला भरतपुर निवासी कुंवरपाल से हुई. कुंवरपाल ने महिला को धार्मिकता की बातों में उलझा दिया. उसको घर छोड़ने की बात कहते हुए कुंवरपाल उसे गाड़ी से आगरा ले गया. जहां उसने 6 दिन तक उसे एक होटल में रखा. उसके सोने के जेवर ले लिए. इसके बाद महिला को वहां से राजस्थान के भरतपुर जिले में 20 हजार रुपए में कोठे पर बेच दिया.

महिला को जब असलियत का पता लगा तो उसने मौका पाकर अपने परिजनों को फोन किया, जिसके बाद खरखौदा पुलिस ने जांच शुरू कर दी. जांच में सामने आया कि महिला को राजस्थान के भरतपुर जिले के थाना सदर बयाना क्षेत्र के गांव बमोरी निवासी बदन सिंह पुत्र मंगती सिंह को 20 हजार रुपए में बेच दिया गया है. इस पर पुलिस ने छापा मारकर महिला को बरामद कर लिया.

आरोपी कुमार सिंह उर्फ कुंवरपाल उर्फ कृष्णा पुत्र रामोली निवासी ब्रह्मवाद थाना रूदावल जिला भरतपुर राजस्थान और बदन सिंह पुत्र मंगती सिंह निवासी ग्राम बमूरी थाना सदर बयाना जिला भरतपुर राजस्थान को गिरफ्तार करके महिला को पुलिस मेरठ ले आई. थाने में महिला के पति द्वारा दर्ज कराए गए अपहरण के मुकदमे में दोनों आरोपियों को रविवार को कोर्ट में पेश करके जेल भेज दिया गया.

थाना प्रभारी कुंवर पाल सिंह का कहना है कि परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस की ओर से जांच की गई तो पता चला कि घरेलू कलह में महिला नाराज होकर वृंदावन चली गई थी जिसके चलते वहां कुछ लोग उसको मिले और उसको घर छोड़ने के बहाने उसका सौदा कर दिया.

महिला को जब इसका पता चला तो उसने परिजनों को किसी तरह कॉल करके सारी घटना बताई. इस मामले में पुलिस द्वारा एक टीम बनाई गई थी जिसने जांच कर महिला का पता लगाया और दो आरोपियों को अपहरण के मामले में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. महिला को सुरक्षित उसके परिवार वाले साथ के गए.

ये भी पढ़ेंःयूपी का रिवर्स मानसूनी एक्शन; 72 घंटे दिखा जल सैलाब, 24 घंटे में 381% बारिश, 17 जिलों में अलर्ट

ABOUT THE AUTHOR

...view details