दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

मार्गदर्शी चिटफंड कंपनी ने चिकबल्लापुरा में शुरू की नई ब्रांच - MARGADARSI CHIT FUND

मार्गदर्शी चिटफंड कंपनी ने कर्नाटक के चिकबल्लापुरा में एक और नई ब्रांच खोली है. यह कर्नाटक में 24वीं ब्रांच है.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : 5 hours ago

मार्गदर्शक चिटफंड कंपनी ने चिकबल्लापुरा में शुरू की नई ब्रांच
मार्गदर्शक चिटफंड कंपनी ने चिकबल्लापुरा में शुरू की नई ब्रांच (ETV Bharat)

बेंगलुरु: तेलुगु लोगों के बीच मशहूर मार्गदर्शी चिटफंड कंपनी ने कर्नाटक के चिकबल्लापुरा में एक और नई ब्रांच खोली है. मार्गदर्शी कंपनी की यह 115वीं ब्रांच है. उद्घाटन समारोह में कंपनी की एमडी शैलजा किरण ने हिस्सा लिया. कार्यक्रम में बड़ी संख्या में मार्गदर्शी कंपनी के कर्मचारी और ग्राहक शामिल हुए.

इसके बाद शैलजा किरण ने पहले ग्राहक से नकद राशि लेकर उन्हें रसीद सौंपी. इस बीच ग्राहकों ने स्पष्ट किया कि मार्गदर्शी कंपनी में चिट रखना बहुत उपयोगी है. उन्होंने कहा कि बैंकों की तुलना में उन्हें आसानी से पैसा मिल रहा है.

उन्होंने ने प्रशंसा करते हुए कहा कि यह कई वर्षों से उनका आर्थिक सहारा रहा है. चिट का भुगतान करने वाले हजारों ग्राहकों ने स्पष्ट किया है कि उन्हें पैसे निकालने में किसी तरह की परेशानी नहीं हुई.

मार्गदर्शक चिटफंड कंपनी ने चिकबल्लापुरा में शुरू की नई ब्रांच (ETV Bharat)

कर्नाटक में 24वीं ब्रांच
वहीं, इस मौके पर शैलजा किरण ने कहा कि हमने चिकबल्लापुरा में मार्गदर्शक चिटफंड की 115वीं शाखा शुरू की है. यह कर्नाटक में 24वीं ब्रांच है. मैं चिकबल्लापुरा में शाखा खोलकर बहुत खुश हूं. हम इस क्षेत्र की प्रगति और विकास में भी भाग लेंगे.

उन्होंने बताया कि मार्गदर्शी कंपनी ने इस साल 1 अक्टूबर को 62 साल पूरे किए हैं. मार्गदर्शक फर्म के ग्राहकों के रूप में अच्छे लोगों का चयन करके हम यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि डिविएशन कम से कम हो.

शैलजा ने कहा कि व्यक्तिगत और व्यावसायिक विकास के लिए एक वैकल्पिक निवेश फर्म के रूप में, ग्राहक सर्वोत्तम सेवाओं के लिए मार्गदर्शक पर भरोसा कर सकते हैं. हम घर निर्माण, बच्चों की शादी, बेटी की शिक्षा या बिजनेस ग्रोथ के लिए निवेश प्रदान करते हैं.

यह भी पढ़ें- 1000 कमांडो की ट्रेनिंग जारी, दबोचे जाएंगे डिजिटल अरेस्ट जैसे क्राइम करने वाले अपराधी

ABOUT THE AUTHOR

...view details