छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / bharat

जांजगीर चांपा में बड़ा सड़क हादसा, बेकाबू बस ने बाइक सवारों को रौंदा, तीन की मौत - bus hit bike rider in Pamgarh

जांजगीर चांपा के पामगढ़ में बड़ा सड़क हादसा हुआ है. बस ने दो बाइक सवारों को टक्कर मार दी है. इस घटना में तीन लोगों की मौत हो गई है. हादसे के बाद से इलाके में लोगों का गुस्सा देखने को मिल रहा है.

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Jun 19, 2024, 4:21 PM IST

BUS HIT BIKE RIDER IN PAMGARH
जांजगीर चांपा में सड़क हादसा (ETV BHARAT)

जांजगीर चांपा: जांजगीर चांपा में बुधवार दोपहर को बड़ा सड़क हादसा हो गया. जिले के पामगढ़ इलाके में एक बेकाबू बस ने दो बाइक को टक्कर मार दी. इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई. बस तेज रफ्तार में थी इसी बीच बस के ड्राइवर ने संतुलन खो दिया. जिसकी वजह से बस ने पहले एक बाइक सवार को टक्कर मारी. इस पर एक पति पत्नी सवार थे. उनकी मौके पर मौत हो गई. इसके बाद भी बस की स्पीड कम नहीं हुई और बस ने दूसरे बाइक सवार को भी अपनी चपेट में ले लिया और एक युवक की मौत हो गई.

हादसे में दो लोग घायल: हादसे में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. उन्हें इलाज केलिए बिलासपुर रेफर किया गया है. दुर्घटना के बाद से लोगों ने पामगढ़ में विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया. गुस्साए लोगों ने बिलासपुर शिवरीनारायण रोड को जाम कर दिया है. हादसा पामगढ़ के पास बिलासपुर शिवरीनारायण मेन रोड के मेहंदी गांव के पास हुई.

कहां जा रही थी बस ?: घटना के चश्मदीदों के मुताबिक श्री साईं ट्रेवल्स की बस पामगढ़ से शिवरीनारायण की ओर जा रही थी. जब बस पामगढ़ के पास मेहंदी गांव में पहुंची तब बस तेज रफ्तार की वजह से बेकाबू हो गई. जिसकी वजह से यह हादसा हुआ. दुर्घटना में तीन लोगों की दुखद मौत की वजह से लोगों में काफी गुस्सा है. मौके पर स्थानीय पुलिस की टीम पहुंच चुकी है. पुलिस जाचं पड़ताल में जुटी हुई है. चश्मदीदों से भी पुलिस की टीम पूछताछ कर रही है.

तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर खाई में गिरी, 7 लोग घायल

कवर्धा सड़क हादसे की झकझोर देने वाली कहानी, इस शख्स ने अपने परिवार के 10 सदस्यों को खोया

कवर्धा सड़क हादसे पर बड़ी खबर, वाहन का ड्राइवर और मालिक गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details