उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Mar 3, 2024, 10:22 PM IST

ETV Bharat / bharat

सोनभद्र में बड़ा हादसा; कार पर पलटा ट्रक, 4 लोगों की मौत, एमपी से वाराणसी जा रहे थे कार सवार

Road Accident in Sonbhadra: मध्य प्रदेश के सिंगरौली जिले के रहने वाले थे. जो वाराणसी में शादी के लिए लड़की देखने जा रहे थे. लेकिन, रास्ते में ही हादसा हो गया.

Etv Bharat
Etv Bharat

सोनभद्र में कार पर पलटा ट्रक, चार की मौत.

सोनभद्र: यूपी के सोनभद्र जिले के पिपरी थाना क्षेत्र के मकरा गांव के पास राखड़ लदा ट्रक बगल से गुजर रही कार पर पलट गया. इससे कार सवार चार लोगों की मौत हो गई. कार सवार सभी लोग मध्य प्रदेश के सिंगरौली जिले के रहने वाले थे. जो सिंगरौली से वाराणसी जा रहे थे. घटना के बाद जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने सभी शवों को निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

पिपरी थानाध्यक्ष राजेश सिंह ने बताया कि सभी लोग सिंगरौली जिले के बैढ़न थाना क्षेत्र के ढेकी गांव के निवासी थे. ये रविवार की सुबह सिंगरौली से वाराणसी जाने के लिए निकले थे. जहां उन्हें शादी के लिए लड़की देखना था. हादसे में जान गंवाने वालों में दीपक कुमार शर्मा, रामायण शर्मा, रीता शर्मा और सुकुंवारी देवी शामिल हैं, जो कार में सवार थे.

Accident in Sonbhadra

कार सवार लोगों को रास्ते में रेणुकूट क्षेत्र में एक रिश्तेदार को भी लेना था लेकिन काफी देर बाद जब वह वहां नहीं पहुंचे तो उनका इंतजार कर रहे रिश्तेदार परेशान हो गए. रिश्तेदार ने सभी का बारी-बारी से मोबाइल नंबर लगाया लेकिन सभी का फोन स्विच ऑफ मिला.

Accident in Sonbhadra

इसके बाद पुलिस चौकी पर सभी के लापता होने की सूचना दी तो पुलिस ने खोजबीन शुरू की. घंटो प्रयास के बाद मोबाइल की अंतिम लोकेशन लेने पर देर शाम पता चला कि उनकी कार दुर्घटनाग्रस्त ट्रक और उस पर लदी कोयले की राख के नीचे कार दबी हुई है. आनन-फानन में पुलिस ने क्रेन की सहायता से ट्रक हटवाया और कार में फंसे सभी लोगों को बाहर निकलवाया. पुलिस ने दबे हुए चारों शवों को बाहर निकलवा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

ये भी पढ़ेंः लखीमपुर और मिर्जापुर में दर्दनाक हादसा; महिला समेत चार लोगों की मौत, 6 घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details