बिहार

bihar

'सारा घमंडिया डॉक्टर की रेप और हत्या पर चुप क्यों?' BJP का तंज- 'क्रूरता बनर्जी हैं तेजस्वी की बुआ' - Kolkata Doctor rape case

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Aug 16, 2024, 3:39 PM IST

AJAY ALOK: बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉक्टर अजय आलोक ने तेजस्वी यादव पर हमला किया है. साथ ही कोलकाता डॉक्टर रेप और हत्या मामले पर चुप्पी साधे रखने पर भी सवाल उठाए हैं. उन्होंने कहा कि यूपी की तरह ही बिहार में भी तेजस्वी की एक बुआ हैं. तेजस्वी यादव की बुआ का नाम क्रूरता बनर्जी है.

KOLKATA DOCTOR RAPE CASE
राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉक्टर अजय आलोक (ETV Bharat)

राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉक्टर अजय आलोक (ETV Bharat)

पटना:कोलकाता में डॉक्टर कीरेपऔर हत्या मामले की जांच अब सीबीआई कर रही है. वहीं 14 अगस्त को आरजी कर मेडिकल कॉलेज में भीड़ द्वारा किए गए तोड़फोड़ को लेकर भी पुलिस प्रशासन पर सवाल उठ रहे हैं. इस पूरे मामले पर बीजेपी ने हमला करते हुए सवाल उठाए हैं और पूछा है कि इंडिया गठबंधन के सभी लोग इस मामले पर चुप्पी क्यों साधे हुए हैं.

'तेजस्वी की बुआ का नाम है क्रूरता बुआ':बीजेपी कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया गया. प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोलते हुए भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉक्टर अजय आलोक ने ममता बनर्जी पर निशाना साधा और ममता बनर्जी को 'क्रूरता बनर्जी' तक कह डाला. उन्होंने कहा कि जैसे यूपी में एक बुआ हैं, ठीक वैसे ही बिहार में भी तेजस्वी यादव की एक बुआ है. उनका नाम क्रूरता बनर्जी है.

"तेजस्वी यादव की बुआ ममता बनर्जी नहीं क्रूरता बनर्जी हैं. बंगाल में जो महिला डॉक्टर के रेप के बाद हत्या कर दी गई है, इस मामले पर तेजस्वी यादव का मुंह नहीं खुल रहा है. राहुल गांधी का मुंह 4 दिन बाद खुला तो राहुल की बहन प्रियंका जो कहती हैं कि लड़की है लड़की के हक के लिए लड़ेंगे उनका तो अभी तक मुंह खुला ही नहीं है."- अजय आलोक, राष्ट्रीय प्रवक्ता, बीजेपी

'अखिलेश के मुंह में मारा लकवा':साथ ही अजय आलोक ने अखिलेश यादव पर भी हमला किया और कहा कि उनके तो मुंह में लकवा मार गया है. उन्होंने कहा कि जिस तरह का क्रूर अपराध पश्चिम बंगाल में हुआ है, पूरे देश में इसको लेकर लोग ममता बनर्जी की आलोचना कर रहे हैं. ममता बनर्जी सीबीआई जांच को लेकर सच को मिटाना चाह रही हैं.

अस्पताल पर हमले को लेकर क्या बोले बीजेपी प्रवक्ता:उन्होंने आरोप लगाया कि सबसे पहले ममता बनर्जी ने बंगाल पुलिस से ही इस घटना की जांच की बात कही और जब कोर्ट ने इस मामले की जांच सीबीआई को सौंपा तो क्रूरता बनर्जी के लोगों ने अस्पताल पर ही हमला कर दिया. जो घटना का स्पॉट था, जहां पर यह घटना हुई थी वहां पर तोड़फोड़ की गई है. साक्ष्य को मिटाने की कोशिश की गई है.

बंगाल के हालात पर क्या बोले अजय आलोक: अजय आलोक ने कहा कि बिहार के करोड़ों लोग पश्चिम बंगाल में है. हमारी चिंता उसको लेकर है. उन्होंने कहा कि बंगाल में रोहिंग्या सुरक्षित हैं, लेकिन क्रूरता बानो के राज में आम जनता सुरक्षित नहीं है. ये बात इस घटना से साफ हो गई है. उनसे जब सवाल किया गया कि ममता कहती है कि अस्पताल में जो तोड़फोड़ हुई उसमे राम और वाम के लोग थे. उन्होंने कहा कि वो गलत बोल रही हैं. अगर राम और वाम का ही आदमी था तो उनकी पुलिस क्या कर रही थी.

क्या है पूरा मामला?: दरअसल 9 अगस्त को कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में महिला डॉक्टर के साथ वीभत्स घटना को अंजाम दिया गया. रेप के बाद उसकी हत्या कर दी गई. इसको लेकर लोगों में भारी आक्रोश है. चिकित्सा क्षेत्र से जुड़े लोगों ने कड़ा विरोध दर्ज किया है और लगातार विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें

लाइव ट्रेनी डॉक्टर रेप-हत्या केस: केंद्र का ऐलान-स्वास्थ्यकर्मी के खिलाफ हिंसा में संस्थान 6 घंटे के भीतर दर्ज करे FIR, BJP का जोरदार प्रदर्शन - Doctors hold nationwide protest

'मेरे बेटे को पीटा, फिर मारकर फेंक दिया' कोलकाता मैरीटाइम यूनिवर्सिटी हत्याकांड की हॉरर स्टोरी - Bihar student died in Kolkata

ABOUT THE AUTHOR

...view details