छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / bharat

छत्तीसगढ़ कोल माइंस में जवान ने खुद को मारी गोली, राजस्थान का था रहने वाला

छत्तीसगढ़ के कोरबा में कुसमुंडा कोयला खदान में एक जवान ने खुदकुशी कर ली. पारिवारिक कारण बताए जा रहे हैं.

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : 4 hours ago

Updated : 3 hours ago

Jawan Shot Himself Chhattisgarh
छत्तीसगढ़ कोल माइंस में खुदकुशी (ETV Bharat Chhattisgarh)

कोरबा: कुसमुंडा कोयला खदान में एक जवान ने खुद को गोली मार ली. खदान के भीतर 29 नंबर कोल स्टॉक में तैनात त्रिपुरा स्टेट राइफल के जवान आजाद सिंह ने खुद को अपने ही बंदूक(AK47) से गोली मारकर आत्महत्या कर ली है. जवान राजस्थान का रहने वाला था. प्राथमिक तौर पर पारिवारिक विवाद के कारण ऐसा कदम उठाने की जानकारी सामने आई है. पुलिस मौके पर मौजूद है और जांच जारी है.

बीती रात लगभग 10 बजे की घटना :जवान आजाद सिंह ने शुक्रवार रात लगभग 10 बजे इस घटना को अंजाम दिया. जैसे ही इसकी जानकारी फैली एसईसीएल के उच्च अधिकारियों को सूचना दी गई. वहीं कुसमुंडा पुलिस को भी घटना की सूचना दी गई है. इस घटना के बाद से अफरा तफरी का माहौल है. मौके पर भीड़ जुटी हुई है. पुलिस ने बताया कि घटना की संवेदनशीलता को देखते हुए एफसीएल की टीम को बुलाया गया है.जांच के बाद घटना की पूरी जानकारी सामने आ सकेगी.

पारिवारिक विवाद की जानकारी आ रही है सामने :एसईसीएल के पीआरओ सनीश चंद्र ने बताया कि टीएसआर के जवान राइफल मैन आजाद सिंह ने सर्विस गन (एके 47) से आत्महत्या की है. उनके साथियों ने जानकारी दी है कि वह पारिवारिक विवाद के कारण तनाव में था. 1 साल में जवान को तीन बार छुट्टियां भी दी गई थी. पुलिस भी मौके पर मौजूद है. घटना की विस्तृत जांच की जा रही है.

हिरासत में आरोपी ने की खुदकुशी, आरपीएफ ने किया था चोरी के जुर्म में गिरफ्तार
पति को खुदकुशी के लिए उकसाने वाली पत्नी और प्रेमी गिरफ्तार
3 लाख रुपये दो 9 लाख रुपये लो, इस स्कीम का चक्कर पड़ा भारी, जानिए कैसे
Last Updated : 3 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details