दिल्ली

delhi

दिल्ली में रिश्ते का कत्लः मंगेतर के साथ मिलकर बेटी ने मां को बेरहमी से मार डाला, दोस्त भी अरेस्ट - Daughter killed her mother in Delhi

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Aug 17, 2024, 12:33 PM IST

Updated : Aug 17, 2024, 1:16 PM IST

Daughter killed her mother in Delhi: दिल्ली के नजफगढ़ इलाके में 58 साल की महिला की उसकी ही बेटी ने हत्या कर दी. इस मामले में पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया है.

कॉन्सेप्ट फोटो
कॉन्सेप्ट फोटो (ARCHIVE)

नई दिल्ली:दिल्ली के द्वारका से हत्या की एक ऐसी खबर सामने आई है, जो हैरान करने वाली है. बेटी ने अपने मंगेतर के साथ मिलकर मां की हत्या कर दी. महिला की पहचान 58 साल की सुमित्रा के रूप में हुई है. महिला नजफगढ़ में अकेली रहती थी. पुलिस ने घर के आस-पास के सीसीटीवी कैमरों की जांच कर महिला की बेटी मोनिका, उसके मंगेतर नवीन और उसके दोस्त योगेश को हिरासत में लिया है.

द्वारका जिले के डीसीपी अंकित सिंह से मिली जानकारी के अनुसार, वारदात 16 अगस्त की है. जहां 58 वर्षीय महिला के हत्या की जानकारी पुलिस को मिली थी. मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि घर का दरवाजा खुला हुआ था. घर के अंदर सुमित्रा बेडरूम के फर्श पर बेसुध हालत में पड़ी हुई थी. उसके माथे, आंख और दोनों हाथों की कलाई और शरीर के अलग-अलग हिस्सों में चोट के कई निशान थे. उसके मुंह से खून निकल रहा था, पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया.

अंकित सिंह के मुताबिक, घर के आस-पास के सीसीटीवी जांच में पता चला कि 15 अगस्त की देर रात 2.30 बजे मोनिका अपने मंगेतर और उसके दोस्त योगेश को सुमित्रा के घर आते हुए देखा गया. इस आधार पर पुलिस ने तीनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है. इनसे पूछताछ कर रही है. आशंका है कि बेटी मां की हत्या में शामिल है. हालांकि हत्या की वजह का पता नहीं चल पाया है.

यह भी पढ़ें- गाजियाबाद: टोटका करने के लिए युवक की गर्दन काटकर हत्या, अब पुलिस के हत्थे चढ़े हत्यारे

Last Updated : Aug 17, 2024, 1:16 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details