हरियाणा

haryana

ETV Bharat / bharat

गुरुग्राम में एक ही परिवार के 4 लोग जिंदा जले, कंकाल बना शरीर, बिहार के रहने वाले थे चारों, जानें पूरा मामला

Fire In House In Gurugram: गुरुग्राम में मकान में आग लगने से चार युवक जिंदा जल गए. चारों बिहार के रहने वाले थे.

Fire In House In Gurugram
Fire In House In Gurugram (Etv Bharat)

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Oct 26, 2024, 11:15 AM IST

Updated : Oct 26, 2024, 11:56 AM IST

गुरुग्राम: हरियाणा के गुरुग्राम में बड़ा हादसा हो गया. शुक्रवार देर रात सरस्वती एनक्लेव के मकान में आग लग गई. हादसे में चार लोगों की जिंदा जलने से मौत हो गई. बताया जा रहा है कि शॉर्ट सर्किट की वजह से मकान में आग लगी. जिसकी वजह से चार लोग जिंदा जल गए. चारों की उम्र 17 से 28 साल के बीच है. चारों युवक बिहार के रहने वाले थे. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और चारों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेजा.

मकान में आग लगने से चार जिंदा जले: स्थानीय लोगों ने बताया कि शुक्रवार की रात 12 बजे के बाद ये आग लगी है. आग लगने की वजह शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है. स्थानीय लोगों का कहना है कि आग की सूचना दमकल विभाग के दी गई थी, लेकिन दमकल की गाड़ी वक्त रहते मौके पर नहीं पहुंची. आस पास के लोगों ने बाल्टियों के जरिए और पानी की मोटर चलाकर आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी.

गुरुग्राम में एक ही परिवार के 4 लोग जिंदा जले (ETV Bharat)

कंकाल बने चारों के शव: स्थानीय लोगों के मुताबिक चारों एक ही परिवार के रहने वाले हैं. इनमें एक शादीशुदा और तीन कुंवारे थे. स्थानीय लोगों ने बताया कि पहले उन्हें ये नहीं पता था कि मकान के अंदर कोई मौजूद भी है या नहीं. आग बुझाने के बाद जब उन्होंने अंदर जाकर देखा तो पता चला कि चार लोग जिंदा जल गए. चारों के शव जल कर कंकाल बन चुके थे. फिलहाल पुलिस ने चारों के शवों को कब्जे में ले लिया है.

ये भी पढ़ें- भिवानी में दमकल विभाग ने किया अभ्यास, लघु सचिवालय में आगजनी, फायर ब्रिगेड टीम ने पाया काबू

Last Updated : Oct 26, 2024, 11:56 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details