दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

लुधियाना में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, दो घायल - Encounter in Punjab

पंजाब के लुधियाना में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई. इस दौरान दोनों तरफ से गोलियां चली. इस मुठभेड़ के दौरान दो बदमाश घायल भी हुए, जिन्हें पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jun 22, 2024, 4:46 PM IST

The miscreants were arrested by Punjab Police
बदमाशों को पंजाब पुलिस ने किया गिरफ्तार (फोटो - Getty Images)

लुधियाना: पंजाब में लुधियाना के हबोवाल में बदमाशों और पुलिस के बीच फायरिंग का मामला सामने आया है. जानकारी के अनुसार पुलिस की गोली दो आरोपियों को लगी है, जो उनके पैरों पर लगी. पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लुधियाना सिविल अस्पताल में भर्ती कराया है. जहां पुलिस की ओर से सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

हालांकि इस संबंध में किसी भी अधिकारी ने कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है. मौके पर पहुंचे पुलिस कर्मियों से जब बात करने की कोशिश की गई तो उन्होंने सिर्फ इतना कहा कि जांच के बाद ही वे जानकारी साझा कर पाएंगे.

गुप्ता सूचना के आधार पर की गई कार्रवाई: जानकारी के अनुसार हैबोवाल पुलिस को सूचना मिली थी कि दोनों बदमाश राम एन्क्लेव में किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की योजना बना रहे हैं. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर दबिश दी और जब पुलिस ने उन्हें घेरकर सरेंडर करने को कहा तो बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी.

जिसके जवाब में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो बदमाशों के पैर में गोली मारकर उन्हें घायल कर दिया और फिर उन्हें गिरफ्तार कर लिया. दोनों आरोपियों के खिलाफ थाना हबोवाल में मामला दर्ज कर लिया गया है.

आरोपियों के खिलाफ दर्ज मामले: जानकारी के अनुसार, दोनों आरोपियों के नाम रविंदर और सतिंदर हैं. पुलिस ने आरोपियों को घायल अवस्था में सिविल अस्पताल में भर्ती कराया. दोनों आरोपियों के खिलाफ 18 जून 2024 को हबोवाल थाने में मामला दर्ज किया गया. इस मामले में पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए राम एन्क्लेव गई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details