दिल्ली

delhi

राहुल गांधी के हिंदू वाले बयान पर मचा घमासान, दिल्ली में सड़कों पर उतरे भाजपा नेता - delhi bjp on rahul gandhi

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Jul 3, 2024, 11:55 AM IST

Updated : Jul 3, 2024, 1:22 PM IST

संसद में कांग्रेस नेता राहुल गांधी द्वारा हिंदुओं को लेकर दिए गए बयान को लेकर भाजपा नेता सड़कों पर उतर गए हैं. दिल्ली में आज भाजपा नेता और कार्यकर्ता जोरदार प्रदर्शन कर रहे हैं. भाजपा नेताओं का कहना है कि राहुल गांधी को पूरे देश से माफी मांगनी चाहिए.

delhi news
दिल्ली में भाजपा का प्रदर्शन (ANI)

नई दिल्ली:कांग्रेस नेता व लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी के हिंदुओं के बयान वाले मुद्दे पर भाजपा उन्हें घेरने में लगी हुई है. भाजपा का आरोप है कि राहुल गांधी ने हिंदुओं को हिंसक कहकर सनातन का अपमान किया है. भाजपा नेता उनके खिलाफ सड़क पर उतर गए हैं. भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं की तरफ से मांग की जा रही है कि राहुल गांधी देश से माफी मांगे. दिल्ली भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा के नेतृत्व में आज सैकड़ो की संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस मुख्यालय के बाहर प्रदर्शन किया. इस दौरान भाजपा सांसद बांसुरी स्वराज, भाजपा युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्य, कमलजीत सेहरावत सहित महिला मोर्चा के तमाम नेता मौजूद रहे.

इस दौरान भाजपा नेताओं ने कहा कि राहुल गांधी हमेशा से ही हिंदुओं के धर्म पर टिप्पणी करते हैं और उनको अपमानित करने का काम करते हैं. राहुल गांधी को देश की जनता से माफी मांगनी चाहिए. प्रदर्शन कर रहे भाजपा नेताओं को दिल्ली पुलिस ने हिरासत में लिया है. इसमें दिल्ली भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा सहित कई कार्यकर्ता शामिल है.

बता दें कि भाजपा के इस प्रदर्शन को लेकर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं. इससे पहले दिल्ली में भाजपा के नेताओं व कार्यकर्ताओं ने मंगलवार शाम को कनॉट प्लेस स्थित हनुमान मंदिर के सामने हाथों में राहुल गांधी व कांग्रेस के विरोध में लिखे नारे वाले पोस्टर लेकर विरोध जताया था.

ये भी पढ़ें:हिंदुओं को लेकर राहुल गांधी के बयान पर बांसुरी स्वराज ने कहा- माफी मांगें; केजरीवाल और मनीष सिसोदिया की राऊज एवेन्यू कोर्ट में पेशी आज

Last Updated : Jul 3, 2024, 1:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details

संबंधित ख़बरें