दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Mar 30, 2024, 4:12 PM IST

ETV Bharat / bharat

BRS के कार्यकारी अध्यक्ष KTR के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज, ये है वजह - Criminal Case Against KTR

criminal case against KTR : बीआरएस के कार्यकारी अध्यक्ष के. टी. रामाराव (केटीआर) के खिलाफ बंजारा हिल्स पुलिस स्टेशन में एक आपराधिक मामला दर्ज किया गया है. पढ़ें पूरी खबर...

criminal case against KTR
A criminal case on BRS working president KTR in Banjarahills Police Station

हैदराबाद : बीआरएस के कार्यकारी अध्यक्ष के. टी. रामाराव (केटीआर) के खिलाफ बंजारा हिल्स पुलिस स्टेशन में एक आपराधिक मामला दर्ज किया गया है. कांग्रेस नेता बथिना श्रीनिवास राव ने हनुमाकोंडा पुलिस स्टेशन में केटीआर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. बंजारा हिल्स पुलिस ने पूर्व मंत्री और भारत राष्ट्र समिति के कार्यकारी अध्यक्ष के.टी. के खिलाफ जीरो एफआईआर मामला दर्ज किया है. रामा राव पर कथित तौर पर तेलंगाना के मुख्यमंत्री ए रेवंत रेड्डी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने का आरोप है.

बंजारा हिल्स पुलिस के अधिकारियों ने कहा कि तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस कमेटी (टीपीसीसी) के सदस्य बी. श्रीनिवास राव की शिकायत के बाद वारंगल की हनमकोंडा पुलिस ने शुरू में मामला दर्ज किया था. उसके बाद इस मामले को बंजारा हिल्स स्टेशन में स्थानांतरित कर दिया गया. जहां बंजारा हिल्स पुलिस ने केटीआर के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 504 और 505(2) के तहत मामला दर्ज किया है. पुलिस ने कहा कि आगे की जांच से पहले हम कानूनी राय लेंगे.

इस मामले में पुलिस अधिकारियों ने कहा कि के.टी. रामा राव ने तेलंगाना भवन में सीएम रेवंत रेड्डी द्वारा बिल्डरों और व्यापारियों सहित जनता से 2,500 करोड़ रुपये वसूलने और इसे केंद्रीय स्तर पर पार्टी के आलाकमान को सौंपने के बारे में बयान दिया था. के.टी. रामा राव ने यह भी दावा किया कि रेवंत रेड्डी 2024 में लोकसभा चुनाव के बाद भाजपा में शामिल होंगे.

बता दें, बथिना श्रीनिवास राव ने अपनी शिकायत में कहा कि के. टी. रामाराव ने मुख्यमंत्री ए रेवंत रेड्डी के खिलाफ झूठे आरोप लगाए है. कांग्रेस नेता ने तर्क दिया कि इस कृत्य का उद्देश्य जनता को भ्रामक संकेत भेजकर मुख्यमंत्री की प्रतिष्ठा को धूमिल करना था. उन्होंने केटीआर के खिलाफ शख्त कानूनी कार्रवाई करने का आग्रह किया है.

ये भी पढ़ें-

ABOUT THE AUTHOR

...view details