उत्तराखंड

uttarakhand

रुड़की में रॉन्ग साइड दौड़ रही दो कारों में सवार बदमाशों ने की 20 राउंड से ज्यादा फायरिंग, हाईवे पर मचा हड़कंप - ROORKEE HIGHWAY FIRING

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Jul 1, 2024, 7:31 AM IST

Indiscriminate firing in Roorkee causes panic रुड़की में देर रात दिल्ली-हरिद्वार हाईवे गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा. रॉन्ग साइड में दौड़ती थार कार और उसका पीछा कर रही स्विफ्ट कार में सवार सवार लोगों ने खुलेआम 20 राउंड से ज्यादा ताबड़तोड़ फायरिंग की. अंधाधुंध फायरिंग से हाईवे पर अपने वाहनों से जा रहे लोगों में हड़कंप मच गया. डरे हुए लोगों ने अपने वाहन किनारे खड़े किए और सुरक्षित स्थान पर छिप गए. पुलिस सीसीसीटीवी फुटेज देखकर आरोपियों की तलाश और पहचान कर रही है.

firing in Roorkee
रुड़की अपराध समाचार (Photo- ETV Bharat)

रुड़की: हरिद्वार के रुड़की में दिल्ली-हरिद्वार हाईवे पर फिल्मी स्टाइल में एक के बाद एक 20 राउंड से अधिक ताबड़तोड़ फायरिंग होने का मामला सामने आया है. दरअसल दिल्ली-हरिद्वार हाईवे पर रॉन्ग साइड से दो कारें तेज गति से दौड़ती हुई जा रही थी. पीछे वाली कार में सवार लोगों ने अचानक ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. इस ताबड़तोड़ फायरिंग ने लोगों को दहला दिया. इस वारदात को देख लोग दंग रह गए. पुलिस अब हाईवे पर लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगालने में जुटी हुई है और आरोपियों की तलाश कर रही है.

रुड़की में अंधाधुंध फायरिंग:जानकारी के मुताबिक रविवार की देर शाम मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के नारसन कस्बे में हाईवे पर अचानक ही मंगलौर की तरफ से गलत दिशा में जा रही एक तेज रफ्तार थार कार और उसके पीछे-पीछे दौड़ रही एक स्विफ्ट कार में सवार युवकों ने खिड़की से बाहर निकलकर चलते वाहन से अचानक ही ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. लगातार फायरिंग होती देख हाईवे पर चल रहे लोगों में अफरा-तफरी मच गई.

ताबड़तोड़ फायरिंग से मचा हड़कंप: इस दौरान हाईवे से गुजर रहे वाहन चालकों ने अपनी जान बचाने के लिए अपने-अपने वाहन सड़क किनारे खड़े कर लिए. इसी के साथ हाईवे से गुजर रहे दोपहिया वाहन चालक और पैदल जा रहे लोग अपनी जान बचाने के लिए इधर उधर भागने लगे. फिल्मी स्टाइल में 20 राउंड से अधिक फायरिंग से दिल्ली-हरिद्वार हाईवे पर अफरा-तफरी मच गई.

फायरिंग करके फरार हुए बदमाश: बताया गया है कि विद्या विकासिनी कॉलेज के सामने भी आरोपियों ने कई राउंड फायरिंग की. इसी दौरान किसी ने घटना की जानकारी पुलिस को दे दी. सूचना मिलते ही नारसन पुलिस चौकी प्रभारी देवेंद्र तोमर ने दोनों वाहनों का करीब चार किलो मीटर तक पीछा किया. पुलिस को पीछा करते देख बदमाशों ने अपने वाहन तेज रफ्तार से संपर्क मार्गों की तरफ दौड़ा दिए और दोनों वाहन सवार बदमाश पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए. पुलिस अब हाईवे पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की मदद से आरोपियों की तलाश करने में जुटी हुई है. इसके बाद कस्बे से लेकर मंगलौर तक पुलिस द्वारा चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है.

एसपी देहात ने क्या कहा:एसपी देहात स्वप्न किशोर सिंह का कहना है कि पुलिस को दो वाहन सवार लोगों द्वारा फायरिंग करने की सूचना प्राप्त हुई थी. जिनकी पुलिस द्वारा तलाश की जा रही है. उन्होंने बताया कि आरोपियों को पकड़ने के लिए कई जगह नाकाबंदी कर दी गई है.
ये भी पढ़ें:

देहरादून गोलीकांड: पुलिस मुठभेड़ के बाद मुख्य आरोपी राजस्थान से अरेस्ट, कुल 5 की गिरफ्तारी, एक की हुई थी मौत-दो घायल

देहरादून में बदमाशों की ताबड़तोड़ फायरिंग से हड़कंप, एक युवक की मौत, दो गंभीर रूप से घायल, सूदखोर पर आरोप, लोगों में आक्रोश

ABOUT THE AUTHOR

...view details