दिल्ली

delhi

केरल: कोझिकोड में आपसी रंजिश में CPIM नेता की हत्या

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Feb 23, 2024, 11:01 AM IST

Kozhikode CPM Leader Murder : कोझिकोड के कोयिलांडी में गुरुवार रात को चेरियापुरम मंदिर में उत्सव के दौरान सीपीआई (एम) के एक स्थानीय नेता की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी गई. मृतक की पहचान पीवी सत्यनाथन के रूप में हुई.

Kozhikode CPM Leader Murder
प्रतिकात्मक तस्वीर.

कोझिकोड: केरल के कोझिकोड जिले के कोयिलांडी में एक मंदिर उत्सव के दौरान भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (मार्क्सवादी) के एक स्थानीय नेता, पीवी सत्यनाथन (62) की हत्या कर दी गई. यह घटना गुरुवार रात चेरियापुरम मंदिर में एक उत्सव के दौरान हुई. बताया जाता है कि सीपीएम शाखा समिति के एक पूर्व सदस्य ने उनकी हत्या कर दी. हत्या करने वाले अभिलाष (33) ने पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया.

यह घटना कल रात करीब 10 बजे मुथम्बी चेरियापुरम पारादेवता मंदिर उत्सव के सिलसिले में एक संगीत कार्यक्रम के दौरान हुई. उनके परिवार में उनकी पत्नी लतिका और बच्चे सलिल नाथ और सेलिना हैं. नेता की मौत के विरोध में आज कोयिलांडी क्षेत्र में बंद की घोषणा की गई है. अभिलाष सीपीएम शाखा समिति का पूर्व सदस्य और पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष का ड्राइवर था.

पुलिस ने बताया कि हत्या के पीछे वजह सत्यनाथन से निजी दुश्मनी थी. अभिलाष फिलहाल मेडिकल उपकरण बांटने वाली गाड़ी का ड्राइवर है. शव को पोस्टमार्टम के लिए कोयिलांडी तालुक अस्पताल से कोझिकोड मेडिकल कॉलेज अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया. सीपीएम के जिला सचिव पी मोहनन, पूर्व विधायक - ए प्रदीप कुमार और कई अन्य नेता और कार्यकर्ता अस्पताल पहुंचे. कोयिलांडी सीआई मेल्विन जोसेफ के नेतृत्व में एक पुलिस टीम मौके पर पहुंची और साक्ष्य एकत्र किए.

ये भी पढ़ें

ABOUT THE AUTHOR

...view details