राजस्थान

rajasthan

बड़ा हादसा : शोभायात्रा में चल रहे लोगों को बेकाबू बोलेरो ने रौंदा, 2 की मौके पर मौत और 8 की हालत गंभीर

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Feb 22, 2024, 2:30 PM IST

Big Accident in Nagaur, राजस्थान में नागौर के डेगाना में गुरुवार को दिल को झकझोर देने वाला हादसा हो गया. ड्राइवर को हार्ट अटैक आने से वह अपनी बोलेरो गाड़ी से नियंत्रण खो बैठा और शोभायात्रा में चल रहे लोगों को रौंद डाला. इस हादसे में 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक दर्जन लोग घायल हो गए.

Bolero Rams Into Procession
शोभायात्रा में घुसी बेकाबू बोलेरो

शोभायात्रा में घुसी बेकाबू बोलेरो

नागौर. जिले के डेगाना में विश्वकर्मा जयंती की शोभायात्रा में शामिल लोगों को एक बोलेरो गाड़ी ने कुचल दिया. घटना में 2 लोगों की मौत हो गई, जबकि एक दर्जन लोग घायल हुए हैं. घटना को लेकर लोगों ने विरोध-प्रदर्शन भी किया है. इस हादसे में 8 लोग गंभीर घायल हो गए, जिनका अस्पताल में इलाज जारी है.

जानकारी के अनुसार बोलेरो चालक को अचानक अटैक आने से यह हादसा हुआ है. घटना के बाद डेगाना के उप जिला अस्पताल में सैंकड़ों लोगों की भीड़ जमा हो गई. अस्पताल में ही भीड़ ने बोलेरो चालक ड्राइवर को रेफर करते समय एंबुलेंस के आगे विरोध-प्रदर्शन किया. पुलिस और प्रशासन ने मौके पर पहुंच कर घटना और हालात का जायजा लिया. मौके पर डीएसपी रामेश्वरलाल सहारण और तहसीलदार संजय कुमार जाप्ता के साथ तैनात है.

इसे भी पढ़ें-इमरजेंसी ब्रेक बना काल, पेट में स्टेरिंग घुसने से ट्रक चालक की मौत, यहां जानिए पूरा मामला

जानकारी के अनुसार इस हादसे में 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है, जिनके शव को डेगाना अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. फिलहाल, इस हादसे में 8 लोग और गंभीर घायल हुए हैं, जिनका डेगाना अस्पताल में इलाज जारी है. वहीं, 3 गंभीर घायलों को अजमेर रेफर किया गया है. घटना के बाद पुलिस भी अस्पताल पहुंच गई. हालांकि, यहां भी समाज के लोग प्रदर्शन करते नजर आए. इस बीच घटना का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें दिखाई दे रहा है की ड्राइवर को हार्ट अटैक आने के बाद वो गाड़ी के ब्रेक नहीं लगा पाया और गाड़ी तेज रफ्तार में शोभायात्रा में चल रहे पैदल राहगीरों के ऊपर से निकल गई.

इसे भी पढ़ें-दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे पर एक के बाद एक टकराईं 5 गाडियां, 10 घायल

ड्राइवर का इलाज जारी : हादसे के बाद ड्राइवर को भी अस्पताल लाया गया है, जहां उसका इलाज जारी है. फिलहाल, डॉक्टर का कहना है कि ड्राइवर को हार्ट अटैक आया है. डीएसपी रामेश्वर लाल सहारण ने बताया है कि हादसे की सूचना के बाद जाप्ता तैनात कर दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details