दिल्ली

delhi

Lok Sabha Election 2024: दिल्ली में मनोज तिवारी के सामने कांग्रेस से ताल ठोंक सकती हैं लोक गायिका नेहा सिंह राठौड़

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Mar 14, 2024, 3:36 PM IST

Neha Singh Rathore to contest elections: दिल्ली में लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर गहमगहमी बढ़ रही है. इस बीच चर्चा है कि भोजपुरी लोक गायिका नेहा सिंह राठौड़ कांग्रेस के टिकट पर मनोज तिवारी के खिलाफ चुनाव लड़ सकती हैं. पढ़ें पूरी खबर..

Neha Singh Rathore in lok sabha
Neha Singh Rathore in lok sabha

नई दिल्ली:लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर सभी राजनीतिक पार्टियां अपना-अपना उम्मीदवार मैदान में उतार रही हैं. दिल्ली में तो भाजपा ने सातों लोकसभा सीटों के अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है. जबकि, आम आदमी पार्टी ने भी अपने चार उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है. इस बीच खबर है कि दिल्ली में गठबंधन का हिस्सा कांग्रेस, मनोज तिवारी के सामने भोजपुरी लोक गायिका नेहा सिंह राठौड़ को मैदान में उतार सकती है.

जानकारी के मुताबिक, नेहा सिंह राठौड़ लोकसभा चुनाव लड़ सकती हैं. वह बिहार से आती हैं और उन्हें उत्तर-पूर्वी दिल्ली से बीजेपी प्रत्याशी मनोज तिवारी के सामने उतारा जा सकता है. बुधवार को ही बीजेपी ने अपने बाकी दो उम्मीदवारों की घोषणा की थी. बीजेपी ने नॉर्थ वेस्ट दिल्ली से योगेंद्र चंदोलिया को मौका दिया है, जबकि पूर्वी दिल्ली से हर्ष मल्होत्रा को उम्मीदवार बनाया गया है.

सोशल मीडिया X के जरिए मनोज तिवारी पर साध रही निशाना

यह भी पढ़ें-नार्थ वेस्ट दिल्ली से सिंगर हंसराज हंस का कटा टिकट, योगेंद्र चंदोलिया को मौका, पूर्वी दिल्ली से लड़ेंगे हर्ष मल्होत्रा

हाल ही में नेहा सिंह राठौड़, मुंबई में आयोजित कांग्रेस के प्रशिक्षण शिविर में पहुंची थीं. इसके बाद से ही सियासी गलियारों में उनके चुनाव लड़ने की अटकलें लगाई जा रही हैं. वो पहले भी अपने गानों के माध्यम से बीजेपी पर निशाना साधती रही हैं. उन्होंने यूपी विधानसभा चुनाव से पहले योगी सरकार को घेरते हुए 'यूपी में का बा' गाना गाया था. उनके इस गाने को सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की ओर से भी ट्वीट किया गया था. इसके अलावा नेहा सिंह राठौड़ बेरोजगारी, मणिपुर हिंसा, पहलवानों का समर्थन, किसान आंदोलन और विपक्ष के नेताओं पर कार्रवाई को लेकर भी गाना बनाकर निशाना साध चुकी हैं.

यह भी पढ़ें-मनोज तिवारी को तीसरी बार दिल्ली से लोकसभा टिकट, जानिए उनके राजनीतिक सफर के बारे में...

ABOUT THE AUTHOR

...view details