बिहार

bihar

'मैं राजनीति और संगीत से सन्यास ले लूंगा नहीं तो आप..', पवन सिंह का बाबुल सुप्रियो को चैलेंज, जानें पूरा मामला - Pawan Singh challenge Babul Supriyo

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Mar 29, 2024, 8:03 PM IST

Updated : Mar 29, 2024, 8:20 PM IST

Pawan Singh On Babul Supriyo: भोजपुरी का पावर स्टार पवन सिंह ने TMC नेता बाबुल सुप्रियो को खुला चैलेंज दिया है. उन्होंने कहा कि या तो मैं राजनीति और संगीत से सन्यास ले लूंगा या फिर बाबुल सुप्रियो को सन्यास लेना पड़ेगा. आखिर में पवन सिंह टीएमसी नेता पर क्यों भड़के? पढ़ें पूरी खबर.

पवन सिंह
पवन सिंह

पटनाःपवन सिंह भोजपुरी फिल्मी दुनिया के जाने माने कलाकार और पावर स्टार माने जाते हैं. हाल ही में उन्हें भाजपा ने बंगाल के आसनसोल लोकसभा सीट से टिकट दिया था. पहले तो पवन सिंह काफी खुश हुए लेकिन बाद में किसी कारण से उन्होंने चुनाव लड़ने से मना कर दिया था. इसको लेकर कई कयास लगाए जा रहे हैं.

टीएमसी नेता को खुला चैलेंजः इसी बीच पवन सिंह ने बंगाल के टीएमसी नेता बाबुल सुप्रियो को खुला चैलेंज दिया है. पवन सिंह ने टीएमसी नेता के द्वारा लगाए गए आरोप को लेकर कहा कि अगर उनपर लगाए गए आरोप को बाबुल सिप्रियो साबित कर देते हैं तो वे राजनीति से सन्यास ले लेंगे नहीं तो बाबुल सुप्रियो को सन्यास लेना पड़ेगा.

'भोजपुरी प्रेमी को पहुंचाया ठेस': भोजपुरी स्टार पवन सिंह ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल X पर ट्वीट करते हुए लिखा है कि "श्री. @SuPriyoBabul नहीं बोलना चाहता था, लेकिन आपने सिर्फ पवन सिंह का हीं दिल नहीं दुःखाया है, बल्कि 40 करोड़ भोजपुरी भाषी और कलाकारों को प्रेम करने वाले लोगों के मान सम्मान को ठेस पहुंचाया है."

'ले लूंगा सन्यास': अगले पोस्ट में पवन सिंह कुछ पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है कि "आप ने चार गाने का जो पोस्टर पोस्ट किया है; अगर ये चारो पोस्टर के गाने को सही साबित कर देते हैं तो मै राजनीति और संगीत दोनों से सन्यास ले लूंगा नहीं तो आप."

क्या बोले बाबुल सिप्रियो? आपको बता दें कि पवन सिंह ने आसनसोल से चुनाव लड़ने से मना किया था. उस वक्त टीएमसी नेता बाबुल सुप्रियो ने बयान दिया था. उन्होंने बयान जारी कर कहा था कि पवन सिंह अपने गाने में बंगाल की महिलाओं को टारगेट करते हैं.

भाजपा बंगाली विरोधी:उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि "भाजपा बंगाली विरोधी है. आसनसोल से पवन सिंह को मैदान में उतारना बंगाली के प्रति असंवेदनशीलता को दर्शाता है. बता दें कि बाबुल सुप्रियो टीएमसी नेता सह प्लेबैक सिंगर भी हैं." वर्तमान में विधायक हैं. ममता सरकार में कैबिनेट मंत्री रह चुके हैं.

यह भी पढ़ेंः

Last Updated : Mar 29, 2024, 8:20 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details