राजस्थान

rajasthan

'स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट में पहले नंबर पर राजस्थान, बीजेपी शासित राज्य का एक भी शहर टॉप 5 में नहीं'

By

Published : Jul 17, 2021, 7:50 PM IST

शनिवार को यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल उदयपुर में कोटा संभाग के शहरों संग अभियान के माध्यम से अधिकारियों से चर्चा की. इस दौरान धारीवाल ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट में राजस्थान पहले नंबर पर आया है, लेकिन इस प्रोजेक्ट के तहत 5 शहरों में भाजपा का एक भी राज्य शामिल नहीं है, जो टॉप 5 में शामिल हुआ हो.

यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल, Rajasthan News
यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल

उदयपुर.यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल शनिवार को उदयपुर प्रवास पर रहे. इस दौरान उन्होंने नगर निगम के टाउन हॉल में प्रशासन शहरों के संग कार्यक्रम में उदयपुर और कोटा संभाग की संयुक्त बैठक ली.

इस दौरान मंत्री शांति धारीवाल ने कार्यक्रम के मंच से भाजपा पर भी जुबानी हमला. मंत्री ने कहा कि राजस्थान में लगातार विकास का काम हो रहा है. स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट में राजस्थान पहले नंबर पर आया है, लेकिन ऐसे में स्मार्ट के 5 शहरों में भाजपा का एक भी राज्य शामिल नहीं है, जो टॉप 5 में शामिल हुआ हो.

दरअसल, यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल उदयपुर में कोटा संभाग के शहरों संग अभियान के माध्यम से अधिकारियों से चर्चा की. मंत्री धारीवाल ने कहा कि देश में उदयपुर स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट 5वें स्थान पर आया है, इसके लिए मैं सभी अधिकारियों और कर्मचारियों को बधाई देता हूं, लेकिन स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के टॉप 5 शहरों में एक भी भाजपा शासित राज्य का शहर नहीं है.

यह भी पढ़ेंःरोहिताश शर्मा का पलटवारः रामलाल शर्मा अभी राजनीति में बच्चे हैं, चाटुकारिता करते हैं, रीति-नीति का हमें ज्ञान न दें

शांति धारीवाल ने कहा कि बीजेपी शासित गुजरात, मध्य प्रदेश और उत्तर प्रदेश का एक भी शहर शामिल नहीं है. मंच पर मौजूद भाजपा शासित नगर निगम के महापौर जीएस टाक की चुटकी लेते हुए मंत्री ने कहा कि उनको समझाओ राजस्थान देश में प्रथम आया है.

वहीं, इस दौरान धारीवाल ने उदयपुर में क्रिकेट स्टेडियम को लेकर 25 एकड़ भूमि का पट्टा आरसीए के अधिकारियों को सौंपा. इसके साथ ही धारीवाल ने कहा कि अंतिम व्यक्ति तक को फायदा मिल जाने तक इस अभियान को जारी रखा जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details