हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

मंडी में 30 वर्षीय महिला के साथ दुष्कर्म, मामला दर्ज कर पुलिस ने शुरू की जांच

By

Published : Dec 2, 2019, 5:27 PM IST

मंडी जिला में 30 वर्षीय महिला के साथ दुष्कर्म का मामला. घर जाते समय रास्ते में स्थानीय दुकानदार से खरीदारी करते समय दुष्कर्म की वारदात को दिया अंजाम.

rape reported in mandi
rape reported in mandi

मंडीः हैदराबाद रेप मामले के बाद देश भर से रेप की शिकायतें पुलिस में दर्ज की जा रही हैं. इसी बीच हिमाचल के मंडी जिला में 30 वर्षीय महिला के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पुलिस ने महिला का मेडिकल करवा कर आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा-376 के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

जानकारी के अनुसार पीड़ित महिला ने पुलिस में दर्ज की गई शिकायत में कहा है कि शनिवार को वह जंगल में अपने मवेशियों को चराने के बाद घर जा रही थी. इसी दौरान पीड़ित महिला ने घर जाते समय रास्ते में स्थानीय दुकानदार से कुछ सामान लेने के लिए रुक गई, इसी दौरान मौके का फायदा उठाकर दुकानदार ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.

वीडियो रिपोर्ट.

महिला ने बताया कि उसके चीखने चिल्लाने पर पीड़ित का पति ढूंढते हुए दुकान पर आ पहुंचा. महिला के पति की दुकानदार से झड़प भी हुई. इसके बाद दुकानदार ने पीड़ित महिला के पति को घटनाक्रम के बारे में किसी को भी बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी.

एसपी मंडी गुरदेव चंद शर्मा ने कहा कि महिला की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details