दिल्ली

delhi

Chain Snatching With SDM Wife: फर्रुखाबाद के एसडीएम की पत्नी से बदमाशों ने लूटी चेन, वीडियो वायरल

By

Published : Feb 14, 2023, 10:32 AM IST

गाजियाबाद के इंदिरापुरम थाना क्षेत्र में दिनदहाड़े फर्रुखाबाद के एसडीएम की पत्नी से बाइक सवार बदमाशों ने चेन लूट ली. लूट के दौरान वह जमीन पर गिर गईं. घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. फिलहाल पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है.

ncr news
एसडीएम की पत्नी से लूटी चैन

एसडीएम की पत्नी से लूटी चैन

नई दिल्ली/गाजियाबाद :गाजियाबाद में दिनदहाड़े फर्रुखाबाद के एसडीएम की पत्नी से बाइक सवार बदमाशों ने स्नैचिंग की वारदात को अंजाम दिया है. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि बदमाश बाइक पर सवार होकर आते हैं और महिला से चेन छीनकर फरार हो जाते हैं. इस दौरान महिला जमीन पर गिर जाती है. वहीं, सूचना मिलन के बाद पुलिस मामले में जांच की बात कह रही है.

मामला गाजियाबाद के पॉश इलाका वसुंधरा का है. इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के वसुंधरा में इन दिनों स्नैचिंग की वारदात को लेकर लोग काफी परेशान हैं. ताजा मामला सेक्टर-9 से सामने आया है, जहां पर सुनीता सिंह नाम की महिला के साथ चैन स्नैचिंग की वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. सीसीटीवी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. सीसीटीवी फुटेज देखने पर पता चला कि बदमाशों ने बहुत कम समय में घटना को अंजाम दिया है.

ये भी पढ़ें :बवाना में कुर्सी बनाने वाली फैक्ट्री में लगी भीषण आग, दमकल की 8 गाड़ियों ने आग पर पाया काबू

वीडियो में साफ दिखाई देता है कि सुनीता घर की तरफ लौट रही होती हैं. इसी दौरान बाइक सवार बदमाश आते हैं और चेन छीनकर फरार हो जाते हैं. इतनी बेरहमी से चेन छीन ली जाती है कि सुनीता जमीन पर गिर जाती हैं. सुनीता फर्रुखाबाद के एसडीम की पत्नी है. एसडीएम की पत्नी वसुंधरा सेक्टर नौ में रहती हैं. इस वारदात के बाद महिला काफी ज्यादा डरी हुई है. इस वारदात के सामने आने के बाद अन्य महिलाएं भी काफी ज्यादा खौफ में है. पुलिस के लिए भी इस मामले के बाद चुनौती बढ़ गई हैं. फिलहाल पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है. पुलिस ने पीड़िता को जल्द बदमाशों को पकड़ने का आश्वासन दिया है.

ये भी पढ़ें :अब छात्रों को कोटा जाने की जरूरत नहीं, कोटा ही हमारे स्कूलों में आ गया है: मनीष सिसोदिया

ABOUT THE AUTHOR

...view details