दिल्ली

delhi

ETV Bharat / technology

अगर आपके पास है इस कंपनी का फोन और हो रही है ये समस्या, तो अब फ्री में होगा ठीक

OnePlus ने OnePlus 8 और 9 सीरीज़ में मदरबोर्ड विफलताओं और ग्रीन लाइन डिस्प्ले समस्याओं को स्वीकार किया है और मुफ्त समाधान पेश किया है.

OnePlus to fix green line display issue and motherboard failures
OnePlus ग्रीन लाइन डिस्प्ले समस्या और मदरबोर्ड विफलताओं को करेगी ठीक (फोटो - ETV Bharat)

By ETV Bharat Tech Team

Published : 5 hours ago

हैदराबाद: गैडेट्स निर्माता कंपनी OnePlus ने भारत में अपने स्मार्टफोन में मदरबोर्ड की खराबी और डिस्प्ले पर ग्रीन लाइन की समस्या को दूर करने की घोषणा की है. FoneArena के साथ बातचीत में, कंपनी ने OnePlus 8 और OnePlus 9 सीरीज़ के आसपास के मामलों को स्वीकार किया और चुनिंदा डिवाइस के लिए अपग्रेड प्रोग्राम के अलावा सभी प्रभावित डिवाइस के लिए मुफ़्त रिज़ॉल्यूशन और आजीवन स्क्रीन वारंटी का वादा किया है.

हाल के महीनों में, हमें वनप्लस स्मार्टफोन, खासकर OnePlus 8 सीरीज़ और OnePlus 9 सीरीज़ के साथ कई उपयोगकर्ता-रिपोर्ट की गई समस्याओं का सामना करना पड़ा है. कथित तौर पर OTA सॉफ़्टवेयर अपडेट इंस्टॉल करने के बाद डिवाइस में मदरबोर्ड की खराबी और डिस्प्ले पर ग्रीन लाइन की समस्या का सामना करना पड़ा.

अब कंपनी ने स्क्रीन संबंधी समस्याओं के कारण होने वाली असुविधा को स्वीकार किया है और यूजर्स की ज़रूरतों को पूरा करने के लिए कुशल समाधान प्रदान करने के लिए अपनी प्रतिबद्धता व्यक्त की है. इसने उपयोगकर्ताओं से निदान के लिए निकटतम OnePlus सर्विस सेंटर पर जाने को कहा, और सभी प्रभावित उपकरणों के लिए मुफ़्त समाधान का वादा किया.

इसके अतिरिक्त, वनप्लस ने चुनिंदा वनप्लस 8 और 9 सीरीज़ डिवाइस के लिए अपग्रेड प्रोग्राम की घोषणा की, जिससे उपयोगकर्ता चुनिंदा सर्विस सेंटर पर नए OnePlus डिवाइस में अपग्रेड कर सकेंगे. कंपनी ने सभी प्रभावित डिवाइस पर आजीवन स्क्रीन वारंटी की पेशकश करके स्थायित्व के प्रति अपनी प्रतिबद्धता को भी उजागर किया.

OnePlus ने कहा कि यह एकमात्र ऐसी कंपनी नहीं है, जो इस तरह की अप्रत्याशित समस्या का सामना कर रही है, बल्कि यह दावा करती है कि यह उद्योग में ऐसा पहला ब्रांड है, जिसने इस तरह की उपयोगकर्ता-केंद्रित नीति पेश की है. इसने इस बात पर प्रकाश डाला कि ग्रीन लाइन की समस्या वाले कोई भी उपयोगकर्ता, चाहे उनके फोन की उम्र कुछ भी हो, त्वरित समाधान के लिए अपने निकटतम वनप्लस सर्विस सेंटर से संपर्क कर सकते हैं, जिसमें अब आजीवन डिस्प्ले वारंटी के तहत डिस्प्ले रिप्लेसमेंट और नए फोन के लिए मुफ्त अपग्रेड प्रोग्राम शामिल है.

प्रभावित OnePlus उपयोगकर्ताओं को समाधान की पेशकश करने के अलावा, ब्रांड ने उल्लेख किया कि वह अपने आपूर्तिकर्ताओं के साथ आपूर्ति श्रृंखला में सुधारात्मक कार्रवाई और सुधारों को लागू करने के लिए काम कर रहा है, जिसमें भविष्य के उपकरणों में इस तरह के मुद्दों को कम करने के लिए उन्नत गुणवत्ता नियंत्रण उपाय, उन्नत परीक्षण प्रोटोकॉल और नए प्रक्रिया समाधान शामिल हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details