दिल्ली

delhi

जल्द ही लॉन्च होने वाला है MG Hector SUV का Blackstorm Edition, जानिए क्या होगा खास - MG Motor India

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Apr 8, 2024, 6:28 PM IST

MG Hector Blackstorm Edition, MG Motor India अपनी लोकप्रिय SUV MG Hector का Blackstorm Edition बाजार में उतारने वाली है. कुछ समय पहले कंपनी ने इस कार एक टीजर जारी किया था, अब इस एडिशन की एक और तस्वीर सामने आई है. यहां पढ़िए कि कंपनी इस नए एडिशन में क्या बदलाव करने वाली है.

MG Hector SUV
MG Hector SUV

हैदराबाद: ब्रिटिश कार निर्माता कंपनी MG Motor अपने भारतीय पोर्टफोलियो में कुछ बेहतरीन कारें बेच रही है. इन्हीं में से एक MG Hector SUV भी है. ताजा जानकारी के अनुसार कार निर्माता कंपनी Hector SUV का Blackstorm एडिशन बाजार में उतारने वाली है. हाल ही में कंपनी ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस कार की एक टीजर तस्वीर जारी की थी. अब इसकी एक नई तस्वीर सामने आई है.

MG Hector Blackstorm Edition (सौजन्य- CarWale)

'Carwale' ने अपनी एक रिपोर्ट में MG Hector Blackstorm एडिशन की एक तस्वीर जारी की है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि MG Motor भारत में अपनी MG Astor और Gloster के Blackstom एडिशन की बिक्री कर रही है और माना जा रहा है कि नई Hector Blackstorm को भी इन्हीं की तरह ब्लैक पेंट स्कीम में रखा जाएगा.

MG Hector SUV

डिजाइन एलिमेंट्स की बात करें तो इसमें डार्क क्रोम ग्रिल, पियानो ब्लैक रूफ रेल्स और हेडलैंप बेजल्स, स्मोक्ड टेललाइट्स, रेड ब्रेक कैलिपर्स के साथ 18-इंच ब्लैक अलॉय व्हील और फ्रंट फेंडर पर 'ब्लैकस्टॉर्म' लोगो दिया जाएगा. इसके अलावा इसके फ्रंट बम्पर और ओआरवीएम पर लाल रंग के एक्सेंट दिए जाएंगे और इन्हें साइड व रियर प्रोफाइल तक भी बढ़ाए जाने की संभावना है.

MG Hector SUV

फीचर्स की बात करें तो 2024 Hector Blackstorm में 360-डिग्री कैमरा, छह एयरबैग और हिल असिस्ट कंट्रोल जैसे फीचर्स मिलेंगे. इंटीरियर की बात करें तो इस एडिशन में रेड एंबिएंट लाइटिंग, रेड एक्सेंट्स, ब्लैक इंटीरियर थीम और चारों ओर रेड कलर के इंसर्ट्स देखने को मिलेंगे, जो इसे स्पोर्टी लुक देंगे.

MG Hector SUV

नई Hector Blackstorm के इंजन की बात करें तो इसमें कोई बदलाव नहीं होगा. इसमें मौजूदा 1.5-लीटर पेट्रोल इंजन और 2.0-लीटर डीजल इंजन का विकल्प मिलेगा. इस वर्जन को एक साथ MG Hector Plus रेंज में भी पेश किया जा सकता है. लॉन्च होने के बाद Hector Blackstorm, Kia Seltos X-Line, Hyundai Creta N-Line और Tata Harrier Dark Edition से मुकाबला करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details