राजस्थान

rajasthan

घर से शौच के लिए निकली नाबालिग का कार सवार युवकों ने किया अपहरण, 3 घंटे में पुलिस ने किया दस्तयाब

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Feb 17, 2024, 3:17 PM IST

Minor girl kidnapping case in Bundi, बूंदी में एक बार फिर नाबालिग के अपहरण का मामला सामने आया है. घटना शुक्रवार रात की है. वाकया के दौरान बच्ची घर से शौच के लिए निकली थी, तभी कार सवार दो युवकों ने उसका अपहरण कर लिया. सूचना के बाद हरकत में आई पुलिस ने महज तीन घंटे में ही बच्ची को दस्तयाब कर लिया.

Minor girl kidnapping case in Bundi
Minor girl kidnapping case in Bundi

बूंदी.शहर के बाइपास रोड पर शुक्रवार रात को शौच के लिए घर से निकली नाबालिग के अपहरण की घटना के बाद पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया. सूचना के बाद बच्ची की तलाश में जुटी कोतवाली पुलिस ने करीब तीन घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद अपहृत नाबालिग को दस्तयाब कर उसे उसके परिजनों को सौंप दिया. वहीं, बाद में पीड़िता के पिता ने महिला थाने पहुंचकर छेड़छाड़ व अपहरण का मामला दर्ज कराया.

कोतवाली थाना अधिकारी पवन मीणा ने बताया कि पुलिस कंट्रोल रूम को शुक्रवार रात करीब 8.30 बजे नाबालिग के अपहरण की सूचना मिली थी. पीड़िता के पिता ने फोन कर बताया कि रात के करीब 8.30 बजे बच्ची बाइपास रोड के समीप शौच के लिए गई थी, तभी कार सवार दो युवकों ने उसे अगवा कर लिया. सूचना मिलते ही पुलिस ने तुरंत शहर के चारों तरफ नाकाबंदी कर दी.

इसे भी पढ़ें -झालावाड़ में नाबालिग अपहरण मामला: युवक की गिरफ्तारी को लेकर छात्र परिषद ने पुलिस को दिया 7 दिन का अल्टीमेटम

पुलिस ने पीड़िता की लोकेशन ट्रेस की तो अलग-अलग जगहों की लोकेशन आ रही थी. इसके बाद कोतवाली व सदर थाना पुलिस ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए शिव नगर स्थित पहाड़ी इलाके से बच्ची को दस्तयाब किया. थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़िता के पिता ने महिला थाने पहुंचकर अपहरण व छेड़छाड की रिपोर्ट दी है. इस पर पुलिस ने पॉक्सो एक्ट में प्रकरण दर्ज कर लिया है. साथ ही दोनों आरोपियों की तलाश की जा रही है.

दो दिन में अपहरण की दूसरी घटना : दो दिन पहले भी सदर थाना क्षेत्र के रेलवे स्टेशन पुलिया के पास से पिता व चाचा के साथ मोटरसाइकिल से बूंदी आ रही बरखेड़ा निवासी एक 19 वर्षीय युवती को तीन नकाबपोश कार सवार युवकों ने अगवा कर लिया था. फिलहाल तक अपहृत का कोई सुराग नहीं मिला है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details