राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

Rajasthan: भीलवाड़ा में पटाखे चलाने पर हुआ विवाद, युवक को मारा चाकू, लोगों ने किया प्रदर्शन

भीलवाड़ा में देर रात को दुकान के बाहर पटाखे चलाने को लेकर उपजे विवाद में एक शख्स को चाकू मार कर घायल कर दिया.

भीलवाड़ा में विवाद
भीलवाड़ा में विवाद (फोटो ईटीवी भारत भीलवाड़ा)

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : 4 hours ago

भीलवाड़ा. गुरुवार देर रात को पार्षद पति के दुकान के बाहर पटाखे चलाने को लेकर उपजे विवाद में पार्षद पति को चाकू मार कर घायल कर दिया. आक्रोशित लोगों ने तीन कारों में आग लगाकर पथराव किया. हमलावरों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर देर रात तक लोगों ने भीलवाड़ा के भीमगंज थाने पर भी प्रदर्शन किया. शांत शहर की फिजा में फिर जहर घोलने की कोशिश की गई. बीती देर रात एक चाय की थड़ी वाले युवक पर कुछ युवकों ने चाकू से जानलेवा हमला कर दिया जिसके कारण युवक घायल हो गया. वहीं शहर में जगह-जगह पुलिस का जाब्ता तैनात करते हुए एक युवक को हिरासत में लिया गया है.

भीलवाड़ा के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पारस जैन ने बताया कि भीलवाड़ा के भीमगंज थाने के सामने एक मोहल्ले में भीलवाड़ा नगर परिषद की पार्षद मंजू देवी के पति देवेंद्र हाडा की चाय की दुकान है. हाडा से कुछ लोगों से कहा सुनी हुई जिसमें उनको चाकू मार कर घायल कर दिया. चाकू मारने वालों में से हमने एक आदमी को हिरासत में ले लिया है बाकी लोगों की पहचान कर ली गई है. पारस जैन ने कहा कि पथराव और आगजनी हुई है इन लोगों को भी आईडेंटिफाई कर सख्त कार्रवाई की जाएगी.

भीलवाड़ा में आगजनी और पथराव (वीडियो ईटीवी भारत भीलवाड़ा)

पढ़ें: मंदिर में जागरण के दौरान कहासुनी के बाद चाकूबाजी, 10 लोग घायल, दो लोगों को हिरासत में लिया

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पारस जैन ने कहा कि भीलवाड़ा शहर के भीमगंज थाने के पास चाय की थड़ी लगाने वाली देवेंद्र सिंह हाडा के साथ कुछ युवकों के बीच कहासुनी हो गई थी. जहां गुरुवार देर रात कुछ युवकों ने देवेंद्र सिंह हाडा पर चाकू से हमला कर दिया. हाड़ा को घायल अवस्था में भीलवाड़ा के महात्मा गांधी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है. हाडा पर हमले की घटना के बाद लोगों में आक्रोश फैल गया और भीमगंज थाने के बाहर उपस्थित होकर प्रदर्शन किया. सूचना मिलते ही भीलवाड़ा शहर की पूर्व विधायक विट्ठल शंकर अवस्थी भी मौके पर पहुंचे और कातिलाना हमला करने वाले आरोपियों को गिरफ्तारी की मांग की. वहीं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पारस जैन मौके पर पहुंचे और शहर में जगह-जगह पुलिस का जाब्ता तैनात कर स्थिति को संभाला.

ABOUT THE AUTHOR

...view details