बिहार

bihar

ETV Bharat / state

गैस सिलेंडर के बदले मौत! गया में गैस सिलेंडर बेचा तो चचेरे भाई ने पत्थर से कूचकर मार डाला

गया में हैरान करने वाला मामला सामने आया है. गैस सिलेंडर बेचने पर चेरे भाई ने ईंट-पत्थर से कूचकर कर युवक की हत्या कर दी.

By ETV Bharat Bihar Team

Published : 4 hours ago

Murder In Gaya
गया में सिलेंडर के लिए हत्या (Etv Bharat)

गया: बिहार के गया में महज एक गैस सिलेंडर के लिए चचेरे भाई ने युवक की हत्या कर दी. पुलिस ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए घटना को अंजाम देने वाले बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है. दरअसल बिट्टू नाम के युवक ने एक गैस सिलेंडर बेच दिया था. इसके बाद अपराधिक प्रवृत्ति के चचेरा भाई आशीष कुमार काफी गुस्सा आया. उसने ईंद पत्थर से कूचकर उसकी बीते दिन हत्या कर दी थी.

भाई ने की भाई की हत्या: यह घटना गया जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र की है. कोतवाली थाना क्षेत्र में बीते दिन बिट्टू कुमार नाम के युवक की ईट पत्थर से कूच कर हत्या कर दी गई थी. इस मामले को लेकर गया एसएसपी आशीष भारती ने बताया कि विशेष टीम का गठन किया था. वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया. 13 अक्टूबर को इस मामले की प्राथमिकी कोतवाली थाने में दर्ज की गई थी. पुलिस ने आरोपित आशीष कुमार की गिरफ्तारी कर लिया है. मामले में आगे कार्रवाई की जा रही है.

"बीते दिन हत्या का एक मामला सामना सामने आया था. कोतवाली थाना के लाल बहादुर शास्त्री नगर बादाम गली में एक युवक की हत्या कर दी गई थी. पुलिस ने छानबीन शुरू की, तो सामने आया कि चचेरे भाई आशीष कुमार ने ही इस वारदात को अंजाम दिया है. आरोपित की गिरफ्तारी के लिए विशेष टीम का गठन किया गया. विशेष टीम ने टेक्निकल सेल की मदद से आरोपित आशीष कुमार को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस मामले में अग्रतर कार्रवाई कर रही है." -आशीष भारती, एसएसपी, गया

टेक्निकल सेल की मदद से आरोपी गिरफ्तारी: इस मामले को लेकर नगर पुलिस उपाधीक्षक 1 के नेतृत्व में विशेष टीम गठित हुई थी. विशेष टीम ने इस मामले के आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टेक्निकल सेल की मदद से कार्रवाई शुरू की गई. इस क्रम में पुलिस की विशेष टीम ने आशीष कुमार को पंचायती अखाड़ा लाल बहादुर शास्त्री नगर बादाम गली के रहने वाले को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने उससे पूछताछ की, तो घटना का कारण जानकार पुलिस भी हैरान रह गई. महज एक गैस सिलेंडर के लिए आशीष ने अपने चचेरे भाई बिट्टू की बर्बर तरीके से हत्या कर दी थी.

जेल से छूटकर आया था आशीष: जानकारी के अनुसार आशीष कुमार जेल से छूट कर आया था. जेल से छूटकर आने के बाद उसे पता चला कि उसके चचेरे भाई ने गैस सिलेंडर बेच दिया है. उसके बदले पैसे मांगने पर वह पैसा नहीं दे रहा था. इसी को लेकर आशीष ने पहले उसके साथ मारपीट की और फिर ईंट पत्थर से प्रहार किया, जिससे उसकी मौत हो गई. इस तरह सिर्फ एक गैस सिलेंडर के बदले बिट्टू नाम के युवक की जान उसके ही चचेरे भाई ने ले ली.

पढ़ें-गया में महिला की गोली मारकर हत्या, पति चला रहा था बाइक, अपराधियों ने पत्नी को बनाया निशाना - Woman Shot Dead In Gaya

ABOUT THE AUTHOR

...view details