उत्तराखंड

uttarakhand

देवप्रयाग में बाइक और एंबुलेंस की टक्कर, हादसे में एमपी के युवक की मौत, 4 घायल - young man died in road accident in Devprayag

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Jun 9, 2024, 7:50 PM IST

Young Man Died In Road Accident In Devprayag देवप्रयाग में बाइक और एंबुलेंस की टक्कर में एमपी के युवक की मौत हो गई. हादसे में चार अन्य लोग घायल हुए हैं.

CONCEPT IMAGE
प्रतीकात्मक फोटो (PHOTO- ETV BHARAT GRAPHICS)

श्रीनगरःनेशनल हाईवे एनएच-58 पर रविवार को एक हादसे में एक युवक की जान चली गई. जबकि 4 लोग घायल हो गए. देवप्रयाग के पास एंबुलेंस और बाइक की आपस में टक्कर हो गई. हादसे में मध्य प्रदेश के युवक की मौत हो गई. जबकि 4 घायलों को 108 की मदद से सीएचसी बागी भर्ती कराया गया है. मृतक युवक के परिजनों को घटना के संबंध में जानकारी दे दी गई है. फिलहाल घटना को लेकर किसी ने भी पुलिस को शिकायत नहीं दी है.

जानकारी के मुताबिक, रविवार को दोपहर के बाद करीब 3 बजे पुलिस चौकी बछेलीखाल को सूचना मिली कि बछेलीखाल से आगे स्पान कंपनी के प्लांट के पास हाईवे पर एक एंबुलेंस और बाइट की आपस में टक्कर हो गई है. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस को जानकारी मिली कि एंबुलेंस में चालक समेत कुल तीन लोग सवार थे. सभी देहरादून से रुद्रप्रयाग जा रहे थे. जबकि बाइक के संबंध में जानकारी लेने पर पता चला कि दो युवक बाइक से ऋषिकेश की तरफ जा रहे थे. घटना में बाइक सवार 31 वर्षीय विजय रामचंदानी पुत्र दीनानाथ रामचंदानी निवासी टीकमगढ़, मध्य प्रदेश की मौत हो गई.

देवप्रयाग थाना प्रभारी एसओ महिपाल सिंह रावत ने बताया कि द्वारा बताया गया कि घटना में एक व्यक्ति की मौत हुई जबकि 4 लोग घायल हुए हैं. जिन्हें बागी अस्पताल भर्ती किया गया है. बताया कि पुलिस घटना के संबंध में जांच कर रही है. उन्होंने बताया कि पुलिस को घटना के संबंध में कोई शिकायत नहीं मिली है.

ये भी पढ़ेंःचंपावत में प्रेमी जोड़े ने 'तू-तू, मैं-मैं' के बाद काटी हाथ की नसें, थाने में किया ड्रामा!

ABOUT THE AUTHOR

...view details