उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

हल्द्वानी में पुलिस ने कांग्रेसियों को हिरासत में लिया, काले गुब्बारे दिखाकर सीएम के दौरे का कर रहे थे विरोध

नैनीताल जिला मुख्यालय हल्द्वानी में कांग्रेस ने किया सीएम धामी के दौरे के विरोध. पुलिस ने कई कांग्रेस नेताओं को हिरासत में लिया.

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : 4 hours ago

Haldwani
हल्द्वानी में काले गुब्बारे लेकर कांग्रेस ने किया विरोध प्रदर्शन. (ETV Bharat)

हल्द्वानी: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी दो दिवसीय कुमाऊं दौर पर मंगलवार 15 अक्टूबर को नैनीताल जिला मुख्यालय हल्द्वानी पहुंचे. हल्द्वानी में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सीएम धामी के दौरे का विरोध किया. साथ ही काले गुब्बारे दिखाने का भी प्रयास किया. हालांकि पुलिस की मुस्तैदी के कारण कांग्रेस कार्यकर्ता सीएम धामी को काले गुब्बारे नहीं दिखा पाए.

कांग्रेस नेता हेमंत साहू के नेतृत्व में यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने हल्द्वानी में सीएम धामी के दौरे का जोरदार विरोध किया. इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने 'रोजगार दो, ISBT का निर्माण करो, महंगाई से निजात दिलाओ, मुख्यमंत्री वापस जाओ, टूटी सड़कें ठीक करो, जैसे नारे लगाए.

सीएम धामी के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को हिरासत में लेती हुई हल्द्वानी पुलिस. (ETV Bharat)

वहीं, मौके पर मौजूद पुलिस ने कांग्रेस के प्रदर्शनकारियों को हिरासत में भी लिया. यूथ कांग्रेस के प्रदेश युवा अध्यक्ष हेमंत साहू ने कहा कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी प्रदेश में लगातार दौरा कर रहे हैं, लेकिन उसका कोई फायदा नहीं हो रहा. केवल जनता के पैसे को बर्बाद किया जा रहा है.

हेमंत साहू ने कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को काला झंडा दिखाने का प्रयास किया, लेकिन पहले ही मुखानी थाना पुलिस ने उनको हिरासत में ले लिया. उनको काफी देर तक पुलिस चौकी में रखा गया. बता दें कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी दो दिवसीय दौर पर हल्द्वानी पहुंचे है, जहां पहले दिन उन्होंने कई परियोजनाओं का लोकार्पण किया.

पढ़ें---

ABOUT THE AUTHOR

...view details