उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

रुड़की में मानसिक रूप से परेशान युवक ने की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

रुड़की में एक युवक ने आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि युवक कई दिनों से मानसिक तनाव था.

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : 5 hours ago

Youth commits suicide in Roorkee
रुड़की में युवक ने की खुदकुशी (Photo- ETV Bharat)

रुड़की: हरिद्वार के रूड़की में एक युवक ने आत्महत्या कर ली. घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. पुलिस सभी पहलुओं से मामले की जांच कर रही है. साथ ही युवक के आत्महत्या के कारणों का पता लगाने में जुटी हुई है.

रुड़की गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के पनियाला रोड निवासी 32 वर्षीय युवक ने घर में आत्महत्या कर ली. बताया गया है कि घटना के समय घर में उसकी मां और भाभी मौजूद थे. वहीं घटना के कुछ समय बाद जब परिवार के लोगों ने उसे देखा तो उनके होश उड़ गए, इसके बाद परिजनों के शोर मचाने पर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी गंगनहर कोतवाली पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही तत्काल गंगनहर कोतवाली के वरिष्ठ उप निरीक्षक प्रदीप कुमार मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेना चाहा, जिस पर परिजनों ने उनके साथ नोकझोंक शुरू कर दी.

हालांकि बाद में पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. बताया जा रहा है कि मृतक युवक मानसिक रूप से परेशान चल रहा था और कुछ समय पहले ही वह नशा मुक्ति केंद्र से वापस आया था. गंगनहर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ऐश्वर्या पाल ने बताया कि शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है. सभी पहलुओं से मामले की जांच की जा रही है. उन्होंने बताया कि युवक कुछ समय पहले ही नशा मुक्ति केंद्र से वापस आया था और वह काफी तनाव में चल रहा था.

पढ़ें-बाल संरक्षण गृह खुदकुशी मामला: गढ़वाल कमिश्नर ने मजिस्ट्रेट जांच के दिए आदेश, किशोर पर लगा था बहन से दुष्कर्म का आरोप

ABOUT THE AUTHOR

...view details