उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मामी से एकतरफा प्यार पागल युवक पेड़ पर चढ़ा, सुसाइड की धमकी, कई घंटे चला हाई वोल्टेज ड्रामा

बलिया में युवक ने शादी नहीं होने पर आत्महत्या करने की दी धमकी, पेड़ पर कई घंटे तक रहा बैठा, पुलिस के समझाने पर उतरा

Etv Bharat
पेड़ पर चढ़ा युवक. (Etv Bharat)

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : 4 hours ago

बलियाः कहते हैं प्यार में लोग इतने अंधे हो जाते हैं, कि ऊंच, नीच कुछ नजर नहीं आता. कुछ ऐसा ही मामला जिले में सामने आया है. सुखपुरा थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत मिढ्ढा में युवक युवक अपनी ही रिश्तेदार से एकतरफा प्यार करने लगा. युवक शनिवार को पेड़ पर चढ़ गया और शादी करवाने की जिद करने लगा. शादी नहीं कराने पर पेड़ से कूदने की धमकी देने लगा. काफी देर तक हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह युवक को नीचे उतारा.

जानकारी के अनुसार मिढ्ढा निवासी अजय राजभर अपनी सगी मामी से एक तरफा प्यार हो गया है. अजय मामी से शादी न होने पर पहले फांसी लगाने लगा. किसी तरह परिजनों के समझाने पर माना तो शनिवार की सुबह अजय शनिवार की सुबह मिढ्ढा आरके आईटीआई स्कूल के पीछे बाबा बॉसपाली के स्थान स्थित विशाल बरगद के पेड़ पर चढ़ गया. इसके बाद जोर जोर से चिल्लाते हुए मामी से शादी नहीं होने पर जान देने की बात करने लगा. जिससे भीड़ इकठ्ठा हो गयी. पहले तो परिजन व ग्रामीण काफी समझाने का प्रयास किया.

लेकिन लेकिन जब नहीं माना तो घटना की सुचना पूलिस को दी गयी. खबर मिलते ही पुलिस व अग्निश्मन की गाड़ी मौके पर पहुंची. पुलिस ने भी युवक को नीचे उतरने के लिए काफी मान मनौवल किया. लेकिन वह मामी से विवाह करने सिवा कोई बात सुनने को तैयार नहीं था. थाना अध्यक्ष सुखपुरा योगेंद्र प्रसाद सिंह, चैकी इंचार्ज अखिलेश सिंह ने के घंटो समझाने बुझाने के बाद अज किसी तरह रोते हुए नीचे, उतरा तब जाकर लोगों ने राहत की सास ली. पेड़ से उतरने के बाद पुलिस उसे अपने साथ सुखपुरा थाने पर लेकर चली गयी. क्षेत्र में इस समय इस घटना की चर्चा जोरो पर हैं.

इसे भी पढ़ें-ट्रेन में कारतूसों का जखीरा बरामद; ट्रॉली बैग में बनारस से छपरा ले जा रही थी युवती

ABOUT THE AUTHOR

...view details