झारखंड

jharkhand

कांग्रेस के कार्यक्रम में पर्स चुराते पकड़ा गया युवक, कार्यकर्ताओं ने की जमकर पिटाई - Youth caught stealing purse

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Sep 12, 2024, 4:10 PM IST

Pickpocketed in Congress event. धनबाद में कांग्रेस के कार्यक्रम में एक युवक को पर्स मारते पकड़ लिया गया. जिसके बाद उसकी जमकर पिटाई की गई. बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया.

Pickpocketed in Congress event
पॉकेटमारी के आरोप में पकड़े गए युवक से बात करते कांग्रेस नेता (ईटीवी भारत)

धनबाद: लुबी सर्कुलर रोड स्थित मैरेज हॉल में गुरुवार को कांग्रेस का संवाद आपके साथ कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. इसमें झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष केशव महतो कमलेश शामिल हुए. कार्यक्रम खत्म होने के बाद सभी नेता प्रदेश अध्यक्ष को विदाई देने में व्यस्त थे. इसी बीच एक कांग्रेस नेता की जेब से पर्स निकालते एक व्यक्ति को पकड़ा गया. पकड़े जाने के बाद उसकी मौके पर ही पिटाई कर दी गई. मैरेज हॉल में लगे सीसीटीवी में आरोपी की पिटाई का वीडियो कैद हो गया है.

जानकारी देते संवाददाता नरेंद्र निषाद (ईटीवी भारत)

बॉडी गार्ड इकबाल और कांग्रेस नेता युवक की पिटाई करते नजर आ रहे हैं. उसकी पिटाई करने के बाद उसे कांग्रेस नेता की गाड़ी में डाल दिया गया. गिरफ्तार युवक के पास से चार पर्स बरामद हुए हैं. कांग्रेस नेता वैभव सिन्हा की जेब से पर्स निकालते पकड़े गए युवक ने अपना नाम मनोज कुमार बताया है. उसने बताया कि वह झरिया का रहने वाला है.

कांग्रेस नेता वैभव सिन्हा के बॉडी गार्ड मो इकबाल ने बताया कि युवक ने कांग्रेस नेता वैभव सिन्हा की जेब से पर्स निकाला. जिसके बाद उसे पकड़ लिया गया. उसकी तलाशी लेने पर उसके पास चार अन्य पर्स भी मिले. कांग्रेस नेता जीवन घोष ने बताया कि कार्यक्रम समाप्त होने के बाद वे बाहर निकले. उन्होंने जेब में हाथ डाला लेकिन पर्स नहीं मिला. उन्होंने अपने स्तर पर काफी खोजबीन की. जिसके बाद पता चला कि एक युवक ने उनकी जेब से पर्स निकाल लिया है. बाद में वेभव सिन्हा के एक समर्थक ने उन्हें उनका पर्स लाकर वापस दिया.

गिरफ्तार युवक मनोज ने बताया कि उसे कार्यक्रम में पर्स पड़ा मिला था. उसने पॉकेटमारी नहीं की. लोगों के जाने के बाद वैभव सिन्हा गिरफ्तार युवक को अपनी गाड़ी से सदर थाना ले गये.

ABOUT THE AUTHOR

...view details