बिहार

bihar

ETV Bharat / state

कैमूर में युवक का शव मिलने से सनसनी, परिजनों ने हत्या की जतायी आशंका - Murder in Kaimur

Murder in Kaimur: कैमूर में एक युवक की निर्मम हत्या से सनसनी फैल गई है. परिजनों ने पुलिस से मामले की जांच की मांग की है. वहीं परिजनों ने बताया कि युवक को मारने से पहले काफी टॉर्चर किया गया, उसे करंट भी लगाया गया.

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Jun 6, 2024, 4:30 PM IST

कैमूर में युवक की हत्या
कैमूर में युवक की हत्या (ETV Bharat)

कैमूर:बिहार के कैमूर में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. ताजा मामला भभुआ थाना क्षेत्र के बहेरी गांव का है, जहां कुनकुनहिया नदी के तट से एक युवक का शव बरामद किया गया है. जानकारी के अनुसार अज्ञात अपराधियों द्वारा बेरहमी से मारपीट कर हत्या कर शव को फेंका गया है.

कैमूर में युवक की हत्या: मृतक के शरीर पर कई जगह जख्म का निशान बना हुआ है. वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भभुआ सदर अस्पताल में भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है. मृतक की पहचान भभुआ थाना क्षेत्र के बहेरी गांव निवासी रामविलास यादव के एकलौता 21 वर्षीय पुत्र बलजीत कुमार के रूप में हुई है.

बीएससी का छात्र का युवक:वहीं भभुआ सदर अस्पताल पहुंचे मृतक के परिजन और भभुआ जिला परिषद सदस्य विकास सिंह उर्फ लल्लू पटेल ने बताया कि युवक ने बीएससी का परीक्षा दिया था. कल भभुआ लाइब्रेरी में पढ़ने के लिए गया हुआ था, जहां से दोपहर 12:00 बजे वह घर लौटा था.

"बाद में घर से बिना बताए युवक कहीं चला गया. काफी देर होने के बावजूद भी घर वापस नहीं आया तो घर वाले परेशान होकर खोजने लगे लेकिन उसका कोई पता नहीं चला."- मृतक के परिजन

रास्ते में फेंका मिला शव:वहीं आज सुबह बहेरी गांव के कुनकुनहीया नदी के रास्ते से जा रहे एक व्यक्ति की नजर युवक के शव पर पड़ी. शव को देखते ही काफी शोरगुल किया गया और देखते ही देखते स्थानीय लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई. इसके बाद युवक की पहचान की गयी और उसके परिजनों को सूचना दी गयी.

परिजनों ने जाहिर की हत्या की आशंका: वहीं मृतक के परिजनों ने बताया कि युवक को अज्ञात अपराधियों द्वारा मारपीट कर हत्या की गयी है और शव को फेंक दिया गया है. युवक को करंट भी लगाया गया है. परिजनों ने प्रशासन से मामले की जांच कर आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर कार्रवाई करने का मांग की है. वहीं पुलिस मामले को गंभीरता से देखते हुए जांच में जुट गई है.

"पुलिस को सूचना मिली थी कि बहेरी गांव में एक युवक का शव बरामद हुआ है. शव को देखकर लग रहा है कि युवक की हत्या कर लाश को फेंक दिया गया है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस मामले को गंभीरता से लेते हुए आगे की कार्रवाई में जुट गई है."- मुकेश कुमार, थाना प्रभारी, भभुआ थाना

पढ़ें-पटना गुड़ मंडी में हत्या मामले का मास्टरमाइंड राजस्थान से गिरफ्तार, आपसी विवाद में वारदात को दिया था अंजाम - Patna Youth Murder Case

ABOUT THE AUTHOR

...view details