उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

फतेहपुर में शख्स ने बड़े भाई-भाभी को कुल्हाड़ी से काटकर उतारा मौत के घाट, जानें वजह

फतेहपुर में छोटे भाई ने बड़े भाई और भाभी की कुल्हाड़ी से काटा, दोनों की मौत.

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : 6 hours ago

भाई व भाभी को कुल्हाड़ी से काटा
भाई व भाभी को कुल्हाड़ी से काटा (Photo Credit; ETV Bharat)

फतेहपुर: जिले में छोटे भाई ने बड़े भाई और भाभी पर धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी. जानकारी के अनुसार, खागा कोतवाली क्षेत्र के फतेहपुर टेकारी गांव में भैंस बेचने की रुपये बांटने के विवाद के कारण छोटे भाई बड़े भाई व भाभी पर कुल्हाड़ी से हमला कर दी. इसमें दोनों की मौत हो गई.

जानकारी के अनुसार, खागा कोतवाली क्षेत्र के फतेहपुर टेकारी गांव में गुरुवार को भैंस बेचने की रुपये बांटने को लेकर छोटे भाई का बड़े भाई और भाभी से विवाद हो गया. छोटे भाई बूंदी लाल तिवारी पुत्र प्रेम नारायण तिवारी ने बड़े भाई धर्मेंद्र तिवारी और भाभी रोली तिवारी पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया. इसमें 35 वर्षीय भाई धर्मेंद्र उर्फ धन्नू तिवारी की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि घायल पत्नी 32 वर्षीय रोली तिवारी की खागा सीएचसी में उपचार के दौरान मौत हो गई.

छोटे भाई ने बड़े भाई व भाभी को कुल्हाड़ी से काटा (Video Credit; ETV Bharat)

वहीं, दिनदहाड़े हुई निर्मम हत्या से गांव में अफरा-तफरी का माहौल है. हत्यारोपित, मौके से फरार हो गया, जिसकी तलाश में पुलिस ने छापेमारी शुरू कर दी है. वहीं, सूचना पर मौके पर पहुंची एसपी धवल जायसवाल ने बताया कि भैस बेचने के रुपयों के विवाद के कारण छोटे भाई ने सगे बड़े भाई व भाभी पर कुहाड़ी से हमला कर दिया. बड़े भाई की मौके पर मौत हो गई और भाभी की इलाज के दौरान खागा सीएचसी में मौत हो गई. आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए गए हैं.

यह भी पढ़ें:फतेहपुर में घर में बनाये जा रहे थे पटाखे, विस्फोट में पिता-पुत्र की मौत

यह भी पढ़ें:फतेहपुर छात्रा आत्महत्या मामले में सियासत गर्म; स्वामी प्रसाद मौर्य बोले-सीएम के बिरादारी वाले कर रहे अपराध

ABOUT THE AUTHOR

...view details